ICU में भर्ती नुसरत जहां! सांस लेने में हो रही तकलीफ

अभिनेत्री नुसरत जहां की तबीयत रविवार को अचानक खराब हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। बता दें कि सुर्खियों में बने रहने वाली नुसरत तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) से पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद और बंगाली अभिनेत्री है।

Update:2019-11-18 15:44 IST

नई दिल्‍ली: अभिनेत्री नुसरत जहां की तबीयत रविवार को अचानक खराब हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है।

यह भी पढ़ें- कालीन भैया ने की इंस्टाग्राम में एंट्री, पोस्ट किया मिर्जापुर-2 का फर्स्ट लुक

बता दें कि सुर्खियों में बने रहने वाली नुसरत तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) से पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद और बंगाली अभिनेत्री है।

Full View

अस्‍पताल में भर्ती...

यह भी पढ़ें- सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

खबर है कि तबीयत खराब होने पर उन्हें कोलकाता के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार नुसरत जहां इस समय आईसीयू में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। \

यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

परिवार ने बताया...

परिजनों के अनुसार, नुसरत जहां को रविवार सुबह 9:30 बजे को कोलकाता के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, उनके परिवार के मुताबिक नुसरत जहां को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

अधिक जानकारी के लिए बता दें कि उन्‍हें पहले से ही अस्‍थमा की बीमारी भी रही है।

नुसरत जहां पर एक नजर...

नुसरत जहां (जन्म: 8 जनवरी 1990; बांग्ला) भारतीय अभिनेत्री एवं राजनीतिज्ञ है जो बंगाली भाषा की फ़िल्मों में काम करती है। इनकी कुछ फ़िल्में है, शोत्रू (2011), खोखा 420 (2013), खिलाड़ी (2013)। वर्तमान में वे तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) से पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद भी है।

Tags:    

Similar News