Bigg Boss 17 को मिले अपने टॉप 4 फाइनलिस्ट? इस बार किसके नाम होगी ट्रॉफी

Bigg Boss 17: इस हफ्ते वीकेंड का वार करण जौहर ने होस्ट किया था, जो खूब चर्चा में रहा। क्योंकि इस वीकेंड का वार में करण ने ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाई।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-15 08:00 IST

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' का फिनाले अब बस कुछ दिन दूर है और इसी के साथ घर में कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले जहां आयशा खान और मुनव्वर फारुकी के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली, तो वहीं अब वीकेंड का वार में करण जौहर ने ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाई। लेकिन इस वीकेंड का वार एक और खास चीज हुई है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि 'बिग बॉस 17' को अपने टॉप 4 फाइनलिस्ट मिल गए हैं, तो आइए जानते हैं ये दावा कितना सच और कितना झूठ है?

करण जौहर ने ईशा की जमकर लगाई क्लास

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाई। दरअसल, मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर ईशा के बिहेवियर पर करण ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। करण ईशा से कहते हैं कि आपको इतना दिलचस्पी क्यों है? हमने देखा कि कैसे आपने पूरे घर में मुनव्वर की पर्सनल बातें मजे लेकर सभी घर वालों को बता रही है। क्या ये डबल स्टैंटर्ड नहीं है? क्या आप अपना इतिहास भूल गई हैं? वहीं करण ने विक्की जैन और समर्थ की भी क्लास लगाई।

Full View

'बिग बॉस 17' को मिले टॉप 4 फाइनलिस्ट?

दरअसल, वीकेंड के वार के बाद सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि 'बिग बॉस 17' को उसके टॉप 4 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। हुआ यूं कि एपिसोड के शुरुआत में पहले तो करण आर्काइव रूम में गए, जहां मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मन्ननारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार पहले से ही मौजूद थे। डायरेक्टर ने इन कंटेस्टेंट से कहा कि 'मुझे लगता है कि इस वक्त आप सभी को एक प्यारी सी झप्पी की जरूरत है। घर के अंदर आप लोगों ने जितना कुछ झेला है, आसान नहीं था। इसके लिए मैं आप लोगों को गले लगाने आए हूं।' इसके बाद करण कहते हैं कि 'मेरी ये चाहत है कि आप इस जादू की झप्पी की ताकत को लेकर अंदर जाएं क्योंकि पिक्चर अभी बाकी है।' अब सोशल मीडिया पर इस एपिसोड की क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रही है और ऐसा दावा किया जा रहा है कि यही 'बिग बॉस 17' के टॉप 4 फाइनलिस्ट भी होंगे। हालांकि, यह तो वक्त ही बताएगा कि टॉप 4 फाइनलिस्ट में कौन-कौन शामिल होने वाला है?

इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर?

बिग बॉस के फैन पेज 'द खबरी' के मुताबिक, समर्थ जुरेल इस हफ्ते बिग बॉस 17 के घर से बेघर होंगे। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये एविक्शन जनता के वोट्स के आधार पर हुआ है या नहीं। हालांकि, 'ग्लैमवर्ल्ड टॉक्स' ने ट्वीट कर ये जरूर बताया कि करण जौहर ने वीकेंड का वार पर किसी भी सदस्य को एलिमिनेट नहीं किया। जब वह वीकेंड का वार खत्म करके चले गए उसके बाद समर्थ को घर से बेघर किया गया।

Tags:    

Similar News