बीच सड़क गिरी ये एक्ट्रेस: पहन रखा था सफेद लहंगा, 3 बार हुई धड़ाम

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सीरियल ‘नागिन’ से काफी ज्यादा फेमस हुई। सोशल मीडिया पर सुरभि अपनी तस्वीरें और वीडियो खूब शेयर किया करती हैं। उनके फंस भी उनकी तस्वीरों को देखने पसंद करते हैं।

Update: 2020-12-16 17:44 GMT
विदेश की सड़कों पर सुरभि, सफ़ेद लहंगे में आईं नज़र, 3 बार यू गिर पड़ीं

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सीरियल ‘नागिन’ से काफी ज्यादा फेमस हुई। सोशल मीडिया पर सुरभि अपनी तस्वीरें और वीडियो खूब शेयर किया करती हैं। उनके फंस भी उनकी तस्वीरों को देखने पसंद करते हैं।

बन गईं चर्चा का विषय

हाल ही में सुरभि ने एक दिलचस्प पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके चलते वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, सुरभि ज्योती ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सफ़ेद लहंगा पहने विदेश में घूम रही है। इसी दौरान वो खुद को संभाल नहीं पाती हैं और वो बुरी तरह फिसल जाती हैं। वहीं गिरने के एक नहीं बल्कि 3 वीडियो देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एकता कपूर बनेंगी दुल्हनिया: इनसे करने जा रहीं शादी, सामने आई तस्वीरें

पहन रखा है सफ़ेद लहंगा

आपको बता दें, कि हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी तीन वीडियोज शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने सफ़ेद लहंगा पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने ब्लैक बैग हाथ में लिया है। इसके अलावा उनके आस-पास देखें तो ये किसी दूसरे देश का वीडियो है, जहां सुरभि कंफ्यूज होकर घूम रही हैं। इसी दौरान इधर-उधर देखते हुए सुरभि बैलेंस खो देती हैं और सड़क पर गिर जाती हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान से जुड़े ये बॉलीवुड स्टार्स, जानें कैसे बसे सब भारत में…

नए सीरियल की शूटिंग

आपको बता दें, कि ये वीडियो उनकी आने वाली नई सीरियल का एक सीन है। जिसमे सुरभि गिरती हुई नज़र आई। उन्होंने उसे सीरियल के शूट का तीन वीडियो शेयर किया है। वहीं फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि ये सुरभि इन दिनों 'कबूल है 2' की शूटिंग कर रही हैं। जिसके बारे में उन्होंने कैप्शन में भी बताया है। सुरभि ने लिखा- 'जोया मोमेंट्स का अनुभव लेती हुई...#quboolhai2'।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धूम, फैंस कर रहे तारीफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News