Urfi Javed: उर्फी जावेद ने इन कपड़ों में की गणेश वंदना, गणेश चतुर्थी का वीडियो हुआ वायरल

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का गणेश वंदना करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमे उर्फी इंडियन लुक में भक्तिमय अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं।

Update:2022-08-30 15:15 IST

Urfi Javed Ganesh Vandana Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Ganesh Vandana Video: उर्फी जावेद का गणेश वंदना करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमे उर्फी इंडियन लुक में भक्तिमय अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये उर्फी का ये यूनिक और बदला हुआ अंदाज़ जिसको देखने के बाद आप भी उर्फी के उस टाइप्ड लुक को भूल जायेंगे।

उर्फी जावेद बखूबी जानतीं हैं कि किसी तरह उनके फैंस उसने जुड़े रह सकते और क्या उन्हें सुर्ख़ियों में ला सकता है। लेकिन इस बार बात सुर्ख़ियों में बने रहने की नहीं है बल्कि आस्था की है। जी हाँ उर्फी अपने इस लेटेस्ट वीडियो में भगवन गणेश की वंदना करती नज़र आ रहीं हैं। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो उर्फी की तारीफ कर रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही उर्फी के चर्चे हर तरफ होने लगे हैं। और उनका ये वीडियो तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। देखिये उर्फी का ये भक्ति में डूबा अवतार।

सोशल मीडिया पर जैसे ही उर्फी का ये वीडियो आया वो ट्रेंड करने लगा। लोग उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर करते नज़र आ रहे हैं। उर्फी अच्छे से जानती हैं कि सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए क्या करना है और ऐसे में अब उनका ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गणेश चतुर्थी के अवसर पर उर्फी भी अपने अंदाज़ में भगवन गणेश की आराधना करती नज़र आ रहीं हैं।

भक्ति में डूबा उर्फी का वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वो इंडियन ऑउटफिट में नज़र आ रहीं हैं साथ ही वो बेहद खूबसूरत भी लग रहीं हैं। साथ ही बैकग्राउंड में संस्कृत में गणेश वंदना बज रही है। जिसके साथ उर्फी भी भक्ति भाव में डूबी हुई नज़र आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर और उनके फैंस उर्फी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस गाने पर झूमी उर्फी

उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे 'एकदंताय वक्रतुण्डाय गौरीतनयाय धीमहि' गाना बजते हुए सुनाई दे रहा है जिसे शंकर माहदेवन ने गया है। इस वंदना को उर्फी भी साथ साथ दोहरा रहीं हैं। जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है। इसके साथ उर्फी ने कैप्शन दिया है जिसमे लिखा है,'गणपति बाप्पा मोरेया!! ये मेरा ऑडिशन नहीं है इंडियन आइडल के लिए। जिसको भी जज बनना है तो वो कोर्ट जाये ! मैं नहीं गा सकती और ये मुझे पता है।' यूँ तो उर्फी के कैप्शन को देख कर लग रहा है कि उन्होंने यूजर से उन्हें ट्रोल करने की उम्मीद की थी लेकिन वहीँ लोग उनपर प्यार बरसते और उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News