CoolieNo1: वरुण का उड़ा मजाक, बुरी तरह हो गए ट्रोल, वायरल हुए ये फनी मीम्स

फिल्म कुली नंबर 1 देखने के बाद फैन्स काफी निराश हो गए हैं। उन्होंने इस फिल्म को बुरा करार दिया है। अब सोशल मीडिया पर फिल्म और वरुण की एक्टिंग को लेकर काफी फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं।

Update: 2020-12-25 10:09 GMT
फिल्म कुली नंबर वन को लेकर ट्रोल हुए वरुण धवन, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) आज दर्शकों के लिए रिलीज हो चुकी है। इसे अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) रिलीज किया गया है। इस फिल्म को देखने के बाद फैन्स के रिएक्शन्स भी सामने आने लगे हैं। उम्मीद की जा रही थी कि वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी इस फिल्म में खूब कमाल दिखाएगी। फैन्स भी फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन सोशल मीडिया पर जिस तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है, उसे देखकर समझा जा सकता है कि फिल्म से फैन्स को निराशा हाथ लगी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फनी मीम्स

गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 की रिमेक ने दर्शकों को निराश किया है। जिसके बाद ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर काफी फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग धड़ल्ले से मीम्स को शेयर कर रहे हैं, जिसमें वरुण धवन और इस फिल्म का मजाक बनाया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म को देखने के बाद यूजर्स किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं-











यह भी पढ़ें: रजनी की बिगड़ी तबीयत: पूरे देश भर के फैंस हुए दु:खी, अपोलो अस्पताल में भर्तीॉ

1995 में आई फिल्म की रिमेक है कुली नंबर 1

आपको बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1, 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म Coolie No. 1 की रिमेक है। इस फिल्म में वरुण धवन ने राजू नाम के कुली का रोल निभाया है। जो कि गोविंदा ने 1995 में आई फिल्म में निभाया था। वरुण को कई बार गोविंदा से कम्पेयर किया जा चुका है, लेकिन इस फिल्म में वरुण की मिमिक्री और परफॉरमेंस लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान हैं।

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर का खुलासा, बोलीं-कोविड होने पर मुझें मिली थी हत्या करने की धमकी

इन स्टार्स ने निभाई मुख्य भूमिका

Coolie No. 1 में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी, शिखा तलसानिया, साहिल वैद जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: अकेले देखने वाले सींस: इन्हे कभी साथ नहीं देख सकते आप, बॉलीवुड का बोल्ड थियेटर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News