वरुण की शर्टलेस तस्वीर पर डिनो कन्फ्यूज, किया ये सवाल, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स काफी एक्टिव हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट्स करते रहते हैं। इसमें वरुण धवन  का नाम न ले तो अच्छा नहीं रहेगा।उन्होंने कुछ समय पहले अपनी भतीजी का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वरुण ने केक कटिंग और उसके साथ मस्ती की फोटो शेयर की थी।

Update: 2020-06-28 16:04 GMT

मुंबई लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स काफी एक्टिव हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट्स करते रहते हैं। इसमें वरुण धवन का नाम न ले तो अच्छा नहीं रहेगा।उन्होंने कुछ समय पहले अपनी भतीजी का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वरुण ने केक कटिंग और उसके साथ मस्ती की फोटो शेयर की थी। एक्टर ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कर खास अंदाज में इस बर्थ डे को सेलेब्रेट किया था। वरुण की अब एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे शर्ट लेस नजर आ रहे हैं।

यह पढ़ें..Bigg Boss के घर में एंट्री के लिए होगा टेस्ट, इस बार आसान नहीं होगा सफर

Full View

इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर वरुण ने फैंस का दिल जीत लिया है। उनके इस फोटो पर कई फैंस ने कमेंट्स किए। इसके अलावा एक्टर डिनो मोरिया ने उनसे कमेंट सेक्शन में सवाल भी पूछा। डिनो ने कहा कि आखिर तुम्हारी ये तस्वीर क्लिक किसने की है? इसका जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि उनकी ये तस्वीर भगवान ने क्लिक की है।

Full View

हाल में वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था वरुण अब अपनी फिल्म कुली नंबर 1 के चलते चर्चा में हैं। इसमें उनके साथ सारा अली खान है।

यह पढ़ें..तापसी को ‘बिजली के बिल’ ने दिया झटका, हुईं कन्फ्यूज,सोशल मीडिया पर पूछे सवाल

Full View

फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ही कर रहे हैं। इसको लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है, लेकिन ये रिलीज कब होगी इसका आइडिया किसी को नहीं क्योंकि कोरोना के चलते फिल्म पोस्टपोन कर दी गई है। हाल ही में वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें उनका कुली नं 1 का लुक मास्क के साथ नजर आया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News