Abdu-Mc Stan Fight: कॉन्सर्ट से किया बाहर, कार भी तोड़ी; क्या है अब्दू संग बदसलूकी की वजह?

Abdu-Mc Stan Fight: 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट के दो जिगरी यार अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब अब्दू संग एमसी स्टैन की टीम ने ऐसी बदसलूकी कर दी है, जिसका कोई जवाब नहीं है।

Update:2023-03-23 16:04 IST
Abdu-Mc Stan (Image Credit: Instagram)

Abdu-Mc Stan Fight: 'बिग बॉस 16' की मंडली के मेंबर अब्दू रोज़िक और एमसी स्टैन की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हर गुजरते दिन के साथ उनकी दुश्मनी और भी ज्यादा गहरी होती जा रही है। जब से अब्दू ने अपनी और स्टैन की लड़ाई के बारे में मीडिया में बताया है, तब से हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर इनके बीच ये लड़ाई किस बात की है?

स्टैन की टीम ने तोड़ी अब्दू की कार

अब्दू की टीम ने एक बयान जारी किया है, जिसमें यह बताया गया है कि 11 मार्च को अब्दू और स्टैन दोनों बेंगलुरु में थे। अब्दू ने स्टैन के मैनेजर से बात की और कहा कि वह अपने भाई को कॉन्सर्ट में आकर सपोर्ट करना चाहते हैं, जिस पर अब्दू को कहा गया कि स्टैन अब्दू को कार्यक्रम में नहीं चाहते हैं। अब्दू ने सोचा कि स्टैन टीम से यह एक गलती थी, फिर उन्होंने एक गेस्ट के रूप में एक टिकट के साथ कॉन्सर्ट पर जाने की कोशिश की। वहां स्टैन ने मैनेजर से कहा कि इन्हें दूर कर दिया जाए और कार को तोड़ दिया जाए और पैनल को भी तोड़ दिया जाए।

अब्दू के साथ में काम भी नहीं करना चाहते स्टैन

अब्दू की टीम ने यह भी बताया कि स्टैन अब अब्दू के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि पहले अब्दू और स्टैन साथ में काम करने वाले थे, लेकिन अब स्टैन ने साथ काम करने से मना कर दिया है। उनके शब्दों में -

''कुछ म्यूजिक लेबल एमसी स्टैन और अब्दू को साथ में चाहते थे, लेकिन रैपर ने उन्हें यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह अब्दू के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। मंडली के मेंबर्स ने अब्दू को बताया था कि एमसी स्टैन परेशान हैं, क्योंकि अब्दू ने उनकी मां के साथ तस्वीर नहीं ली थी। हालांकि, ऐसा नहीं था क्योंकि जब अब्दू बिग बॉस से बाहर आए थे, तो उनकी पहली कॉल में से एक स्टैन की मां को सलाम के लिए था और स्टैन को यह बताने के लिए कि स्टैन ठीक कर रहा है।''

किस बात से नाराज हैं स्टैन?

दरअसल, स्टैन का ऐसा कहना है कि अब्दू ने उन्हें अनफॉलो कर दिया था और अपने कोलाब पोस्ट को भी हटा दिया था। हालांकि, अब्दू की टीम का कहना है कि उन्होंने स्टैन को कभी फॉलो ही नहीं किया और बिग बॉस में आने से पहले उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स थे और चूंकि स्टैन किसी को फॉलो नहीं करते थे, इसलिए उनके बीच कभी भी इस मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई।

खैर, अब देखना यह होगा कि दोनों के बीच की ये लड़ाई खत्म होती है या और आगे बढ़ती है। फिलहाल, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Tags:    

Similar News