Madhuri Dixit: जब आमिर खान ने माधुरी दीक्षित संग की थी गंदी हरकत, खूब हुई थी पिटाई

Madhuri Dixit: एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर आमिर खान ने माधुरी दीक्षित संग बेहद गंदी हरकत की थी, जिस पर माधुरी काफी गुस्सा हो गई थीं। आइए आपको बताते हैं वो किस्सा...

Update: 2023-03-28 17:50 GMT
Madhuri Dixit (Image Credit: Instagram)

Madhuri Dixit: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और माधुरी दीक्षित ने साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिल्म 'दिल' में दोनों की शानदार केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के गाने लोगों को आज भी याद है, लेकिन इसी फिल्म के सेट पर आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ कुछ ऐसा कर दिया था, जो हैरान कर देने वाला है।

आमिर खान ने माधुरी संग की थी गंदी हरकत

जी हां, सेट पर अक्सर आमिर सबके साथ प्रैंक और मस्ती करते थे। ऐसे में जब वह फिल्म 'दिल' की शूटिंग कर रहे थे, उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ भी एक प्रैंक किया था। हालांकि, एक्ट्रेस को उनका गंदा प्रैंक बिल्कुल पसंद नहीं आया था और वह आमिर से काफी नाराज हो गई थीं। यहां तक की माधुरी, आमिर को मारने के लिए उनके पीछे हॉकी स्टिक लेकर दौड़ पड़ी थीं।

आमिर खान ने शेयर किया था किस्सा

दरअसल, आमिर खान ने फरहान अख्तर के टॉक शो, 'ओए! इट्स फ्राइडे' पर माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक किस्सा याद करते हुए बताया था, ''मैं माधुरी का हाथ पढ़ने का कोशिश कर रहा था और मैंने उनके बारे में उन्हें कुछ बात बताई। जिसमें वो हां में हां मिला रही थी, इसके बाद आखिरी में मैंने उनके हाथ पर थूक दिया। इसके बाद वह काफी गुस्सा हो गई थीं और वह मेरे पीछे हॉकी स्टिक लेकर मुझे मारने के लिए दौड़ रही थीं।''

माधुरी दीक्षित पर की गई भद्दी टिप्पणी

यह तो उस समय की बात है, लेकिन हाल ही में माधुरी दीक्षित को लेकर कुछ ऐसा कह दिया गया है, जिसे लेकर हर कोई हैरान और परेशान है। दरअसल, नेटफ्लिक्स पर रिलीज 'बिग बैंग थ्योरी' शो के एक एपिसोड में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की बेहद ही भद्दी तुलना की गई है।

यह इस शो का सेकेंड सीजन है, जिसके पहले एपिसोड में जिम पार्सन्स जो शेल्डन कूपर के रोल में हैं और वह माधुरी और ऐश्वर्या का कम्पेरिजन करते दिखाई दे रहे हैं। डायलॉग देते हुए जिम कहते हैं, ''ऐश्वर्या गरीबों की माधुरी दीक्षित हैं।'' इसके बाद राज कुथरापल्ली का किरदार निभा रहे कुणाल नायर ने कहा, ''ऐश्वर्या राय देवी की तरह थीं और उनकी तुलना में माधुरी दीक्षित लेपरस प्रॉस्टिट्यूट हैं।"

माधुरी पर किए कमेंट्स पर भड़के फैंस

माधुरी के लिए इस्तेमाल किए गए इस तरह के कमेंट्स पर अब लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। माधुरी के लिए इस शो को अपमानजनक बताते हुए, मिथुन विजय कुमार नाम के एक लेखक ने नेटफ्लिक्स को नोटिस जारी किया है। इस एपिसोड को उन्होंने सेक्सिजम और महिलाओं के लिए नीचता की भावना को बढ़ावा देने वाला भी बताया है।

क्या बोले मिथुन विजय कुमार

दरअसल, इन नोटिस में मिथुन विजय कुमार ने कहा, ''नेटफ्लिक्स जैसी ओटीटी कंपनियों को अपने काम के लिए जवाबदेह होना जरूरी है। ये जरूरी है कि वह उन समुदायों के सांस्कृतिक मूल्यों और भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहे, जिन्हें वे सर्विस दे रहे हैं। मेरा मानना है कि स्ट्रीमिंग सर्विस प्रोवाइडर्स की जिम्मेदारी है कि वे अपने प्लेटफॉर्म पर परोसी जाने वाली कंटेंट पर ध्यान दें। ये किसी को आहत ना पहुंचाए।''

Tags:    

Similar News