चहल की मंगेतर धनश्री का वीडियो मचा रहा धमाल, आपने देखा क्या...

धनाश्री वर्मा के डांस के साथ-साथ व्हाइट लहंगे में उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है। धनाश्री वर्मा ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है,

Update: 2020-10-09 16:42 GMT
वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस के साथ-साथ व्हाइट लहंगे में उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है।

मुंबई क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का जिक्र उनके क्रिकेट को लेकर भले कम हो जाए लेकिन अपनी मंगेतर को लेकर चहल हमेशा चर्चा में रहते हैं। और भी क्यों न। चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा है इतनी क्यूट और खूबसूरत जो देखे देखता रह जाए। खूबसूरती के साथ धनाश्री के डांस को लेकर काफी चर्चा रहती है। अपने डांस वीडियो से धनाश्री वर्मा हमेशा सोशल मीडिया हलचल मचाती आती हैं।

Full View

'मुझसे शादी करोगी' गाने पर

धनाश्री वर्मा का हर दिन एक नया वीडियो सामने आ रहा है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वहीं उनके सभी फैन्स को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। धनाश्री वर्मा का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह लाल चुन्नी के साथ 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस के साथ-साथ व्हाइट लहंगे में उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है।

यह पढ़ें...कंगना बुरी फंस गईं: कोर्ट ने सुनाया ये फैसला, अब FIR दर्ज करने के आदेश

Full View

धनाश्री वर्मा ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक बीट के साथ उनके स्टेप भी काफी कमाल के लग रहे हैं। डांस करते हुए धनाश्री वर्मा के एक्सप्रेशंस और एनर्जी का चहल क्या हर कोई दीवाना है। धनाश्री के इस वीडियो को लेकर फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Full View

17 लाख फॉलोअर्स

बता दें युजवेंद्र चहल ने हाल ही में धनाश्री से सगाई की थी जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। धनाश्री इन दिनों डांस की ऑनलाइन क्लासेज भी जूम ऐप पर प्रोवाइड करा रही हैं। यूट्यूब पर उनका चैनल भी काफी लोकप्रिय है, जिसमें अमूमन उनके एक-एक वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यू मिलते हैं।

यह पढ़ें...लंदन कोर्ट ने भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी की कस्टडी 3 नवंबर तक बढ़ाई

Full View

धनाश्री वर्मा एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस वीडियो और फोटो साझा करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं। इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा के करीब 17 लाख फॉलोअर्स हैं।

Tags:    

Similar News