Etah News: आप ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का वायदा करो हम विकास की गंगा बहा देगे-केशव प्रसाद मौर्य

Etah News: भाजपा के जीतने पर 10 वर्षों से कब्जा जमाये बैठे व्यक्ति विशेष के कार्यकाल के भ्रष्टाचार की होगी जांच। एटा में सामूहिक गौसंहारके के सवाल पर बोले- दोषियों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई।

Update: 2023-05-05 22:17 GMT
dcm Keshav Prasad Maurya (Photo-Social Media)

Etah News: उत्तर प्रदेश में हो रहे निकाय चुनावों के क्रम में एटा में 11 मई को होने वाले निकाय चुनावों को अपने पक्ष में करने के लिए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज एटा पहुंचे। शहर के कैलाश मंदिर के पास स्थित बैकुंठ देवी धर्मशाला के परिसर में भाजपा के प्रत्याशी सुधा गुप्ता के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने अपने वक्तव्य के प्रारंभ में ही सैफई परिवार के रिश्तेदार पर की जा रही कार्रवाई का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अगर एटा में भाजपा का चेयरमैन बना तो एटा में नगर पालिका सीट पर विगत 10 वर्षों से कब्जा जमाए बैठे एक विशेष व्यक्ति के कार्यकाल के भ्रष्टाचार की जांच कराई जाएगी। कार्यक्रम के प्रारंभ में उन्होंने भगवान बुद्ध की जयंती पर उनके चरणों में नमन करते हुए एटा के कैलाश मंदिर के बाबा को कैलाश मानसरोवर की तरह बताया और उन्होंने कैलाश बाबा को नमन करते हुए अपनी बात प्रारंभ की उन्होंने कहा कि मैं एटा की चेयरमैन पद की भाजपा प्रत्याशी सुधा गुप्ता तथा सभी पार्षद यानी सभासद पद के प्रत्याशियों के लिए कमल खिलाने आया हूं। आपका अपार समर्थन प्राप्त करने आया हूं, सबका आशीर्वाद मांगने आया हूं। मुझे बताया गया है कि विगत 10 बरसों से यहां की नगरपालिका पर किसी व्यक्ति विशेष का पूरा कब्जा बना हुआ है।

सबसे पहले मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि विगत 10 वर्षों में यहां पर जो लूट हुई है, भ्रष्टाचार हुआ है 13 मई को जब कमल खिला कर सुधा गुप्ता जी को चेयरमेन बनाकर भेजोगे और आपका आशीर्वाद मिल जाएगा। हमें विश्वास है कि अगर आशीर्वाद मिलेगा तो कमल भी खिलेगा तो अगर कमल खिलेगा तो 10 सालों के भ्रष्टाचार की जांच भी कराई जाएगी। अगर जनता के जीवन में सुख लाने के लिए आने वाले बजट में कोई गड़बड़ी की गई है तो जांच करके उसकी वसूली भी की जाएगी और जो भ्रष्टाचार करने वाला है जेल भेजा जाएगा।

उन्होंने कहा कि जब पहले डबल इंजन की सरकार देश प्रदेश में आपने दिया है तो ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में देरी है क्या? अब ट्रिपल इंजन की सरकार बनानी है प्रदेश के खजाने की चाबी आपके जिले की सरकार के पास होनी चाहिए। जिससे आप जो भी प्रस्ताव बनाकर भेजें उसको स्वीकृत में देरी न लगे, अगर कमल का फूल खिलाएंगे विकास में देरी नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी की अगर कमजोर सरकार होती तो क्या धारा 370 हट पाती। अगर उत्तर प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में कमजोर सरकार होती तो क्या रामलला का मंदिर बन पाता सरकार कभी भी कमजोर नहीं बनानी चाहिए। सरकार मजबूत बनाना कमल के फूल की बनाना, कमल के फूल का मतलब है विकास की गारंटी। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी पर कमेंट करते हुए कहा कि मैं एटा में जानता हूं सैफई परिवार के कई रिश्तेदार यहां पर गुंडई करते हैं न? लेकिन जब सैफई परिवार सैफई में कैद होकर रह गया तो एटा में उन्हें हम रहने देंगे क्या? यह चुनाव जाति बिरादरी के ऊपर है। भाइयों बहनों यह भाजपा ऐसी पार्टी है जिसमें अगडे़ पिछड़े अनुसूचित सभी वर्ग शामिल हैं, इसे आप सभी वर्ग की त्रिवेणी भी कह सकते हैं। यहां कोई भेदभाव नहीं होता, हमें गुंडे, अपराधी, माफिया चाहिए भी नहीं। भाजपा की सरकार बनाई है। भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश के लिए, अपराध गुंडागर्दी खत्म करने के लिए सरकार बनाई है। अब अगर आपकी घर का कोई सदस्य बाहर जाए तो यह चिंता नहीं होती कि हमारा बेटा हमारा घर का सदस्य हमारी महिला वापस आएगी या नहीं निडरता पूर्वक सरकार देश व प्रदेश में आपने बनाने का काम किया है। उस पर जो जिम्मेदारी दिया है, बताओ सरकार अपने कर्तव्य को पूरा कर रही है या नहीं? आपने जो सरकार बनाई है आपने भाजपा की कथनी और करनी में अंतर नहीं पाया है तो आप से अपील कर वोट मांगने आया हूं। मैं आपसे वोट का कर्ज मांगने के लिए आया हूं।

कमल आप खिलाइए विकास की गारंटी मैं देकर जाता हूं। उन्होंने जनता से सीधे सवाल करते हुए पूछा कि अब आपके जिले में कितने घंटे बिजली आती है, आप बताओ एक ने कह दिया 4 घंटे आती है तो वह बोले पहले आती नहीं थी अब जाती नहीं है यह अंतर है सुशासन का और शासक का और विकास भाजपा ही कर सकती है सपा, बसपा, कांग्रेस वाली सरकारें क्या करती थीं पहले अगर विकास की योजना बनाई जाती थी तो 85 रुपया भष्टाचार की भेंट चढ़ जाता था, कार्यकर्ता लूटकर खा जाते थे और 100 रुपए में से 85 रुपए भ्रष्टाचार की भेट चढ़ जाती थी। अब मोदी जी के नेतृत्व में कह रहा हूं कि दिल्ली से 2700000 करोड़ रुपया सीधा खातों में भेजा है, सभी को मिला अगर और किसी की भी सरकार होती तो 27 लाख करोड़ पैसे 85 प्रतिशत रुपया यह खा लिया जाता और 15 प्रतिशत रुपया ही जनता को मिलता। आज हमारी सरकार है जांच होती है, भ्रष्टाचार की जांच होनी चाहिए कि नहीं? आज जांच होती है? जहां विभिन्न पार्टियों की आज सरकार है वहां जांच होनी चाहिए या नहीं भ्रष्टाचार की होती है तो विपक्ष कहता है कि विपक्षी के घर छापा पड़वा रहे हैं, जिनमें विभिन्न प्रदेशों की सरकार है। अगर भ्रष्टाचार करोगे वह जांच भी होगी, गरीबों का हक लूटोगे जांच भी नहीं होगी। भ्रष्टाचार का पता लगाया जाएगा क्योंकि हमारे प्रधानमंत्री ने पहले ही कहा था कि अगर हम सरकार में आएंगे तो न खाऊंगा न खाने दूंगा और जो खाया है उसे भी वसूल करके देश की खुशहाली के लिए विकास में लगाऊंगा।

उन्होंने कहा अगर अभी छापा पड़ जाये, सैफई वालों के रिश्तेदार का नाम लेने की आवश्यकता नहीं है, उनके रिश्तेदार की यहां छापा पड़ जाए तो गलत है। तुम जमीन पर कब्जा करोगे, गुंडा टैक्स वसूली करोगे, माता बहनों को परेशान करोगे, नौजवानों की भविष्य को नकारने की कोशिश करोगे यह समाजवादी पार्टी का सुशासन नहीं है भाजपा का शासन है। अगर अपराध करोगे तो कार्रवाई होगी अगर अपराध नहीं करोगे तो कोई चिंता ही नहीं है।
यह तो अभी झांकी है पिक्चर 13 मई के बाद बाकी है? अब कमल खिलने से कोई नहीं रोक सकता। विकास के लिए लक्ष्मी जी चाहिए जो हाथी पर नहीं फूल पर बैठकर आती है।

यह 2023 का निकाय चुनाव नहीं है यह लोकसभा चुनाव का शंखनाद है। शुरुआत नगर निकाय चुनाव से होगी जब तक मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत की सरकार नहीं बना लेंगे तब तक शांत नहीं बैठेंगे सारे विरोधी मिल जाएंगे। 2022 के विधानसभा चुनावों में सपा की गुंडागर्दी चुनाव में ही सामने आ गई वह 400 सीट जीत कर आ रहे थे। 400 सीट का दावा करने वाली सपा को आप लोगों ने उनकी औकात दिखाने का कार्य जनता जनार्दन ने किया है। गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार जड़ मूल से समाप्त कर विकास की सुगंध हर परिवार तक पहुंचे यह हमारी सरकार का संकल्प है। कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के उपाध्यक्ष रामू भटेले ने किया। कार्यक्रम में भाजपा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भइया, विधायक गण व भाजपा के वरिष्ठ नेता भी शामिल हुये।

Tags:    

Similar News