fatehpur news: अतीक के करीबी के यहां चला बुलडोजर, करोड़ों की हवेली को किया जमींदोज

fatehpur news: इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पीएसी व कई थानों की फोर्स के साथ अधिकारी मौजूद रहे।

Update: 2023-03-16 15:51 GMT
bulldozer ran at ex pradhan house

fatehpur news: जिला प्रशासन ने माफिया अतीक अहमद के करीबी पूर्व प्रधान के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की है। यहां अवैध रूप से बनी करोड़ों की हवेली को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। पूर्व प्रधान हत्या के मामले में फरार चल रहा था। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पीएसी व कई थानों की फोर्स के साथ अधिकारी मौजूद रहे।

तालाब की ज़मीन पर बना था पूर्व प्रधान का घर

फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव में 2007 में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पूर्व प्रधान मोहम्मद अहमद का नाम आने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। दूसरी ओर माफिया अतीक अहमद से करीबी रिश्ता सामने आने के बाद जिला प्रशासन और सख्त हो गया। अधिकारी पूर्व प्रधान के घर बुलडोजर लेकर पहुंच गए। बताया गया कि तालाब की जमीन पर उसने अवैध रूप से करोड़ों की हवेली बना रखी है। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाकर इस इमारत को गिरा दिया गया।

बुलडोजर से हवेली को गिराए जाने की कार्रवाई के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। किसी भी तरह से बवाल होने की आशंका के मद्देनजर मौके पर कई एंबुलेंस भी मंगाकर खड़ी करा ली गईं थीं। हालांकि ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शांतिपूर्वक ढंग से निपट गई। इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद अतहर के ऊपर 30 मुकदमे दर्ज थे। जिनका 30 जनवरी 2023 को निधन हो गया था। उनके दो पुत्र मोहम्मद अहमद व मोहम्मद जर्रार पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं। उनका माफिया अतीक अहमद के घर आना-जाना था। इन लोगों ने गांव में तालाब की जमीन पर आलीशान मकान बना लिया था, जिसको बुलडोजर से गिरा दिया गया है। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए एसडीएम मनीष कुमार, डीएसपी संजय सिंह पीएसी व पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News