Gujarat Truck Accident: गुजरात में बड़ा सड़क हादसा, अचानक पलट गई ट्रक, 6 की दर्दनाक मौत और 15 घायल

Gujarat Truck Accident: गुजरात के भावनगर में गुरुवार 30 मार्च को दर्दनाक हादसा हो गया है। भावनगर में एक ट्रक पलटने से करीब दो दर्जन मजदूर उसके नीचे दब गए हैं। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है।

Update: 2023-03-30 15:28 GMT
Gujarat Truck Accident (सांकेतिक तस्वीर - सोशल मीडिया)

Gujarat Truck Accident: गुजरात के भावनगर में गुरुवार 30 मार्च को दर्दनाक हादसा हो गया है। भावनगर में एक ट्रक पलटने से करीब दो दर्जन मजदूर उसके नीचे दब गए हैं। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को आनन फानन में इलाज के अस्पताल पहुंचाया गया है। उनमें से कुछ ही हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है।

वडोदरा में रामनवमी शोभायात्रा पर उपद्रवियों ने किया पथराव (Gujarat Mein Pathrav)

गुजरात के वडोदरा में रामनवमी पर शोभायात्रा (Ram Navami Shobha Yatra) में कुझ असामाजिक तत्वों ने पथराव किया। उसके बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। जिसके बाद पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक शोभायात्रा में पथराव उस समय हुआ जब राम जी की सवारी भुतली झांपा क्षेत्र से गुजर रही थी। कुछ लोगों ने शोभायात्रा पर पत्थर फेंके, इससे दुपहिया वाहनों को नुकसान हुआ है। वहीं पथराव के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। पुलिस पथराव करने वालों की पहचान के लिए घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरों को खंगाल रही है।

बता दें कि पिछले साल भी रामनवमी पर देश के कई हिस्सों में हिंसक झड़पें हुई थीं। बीते साल भी वडोदरा में रामनवमी पर इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया था। इस बार भी कुछ शरारती तत्वों ने ने माहौल खराब करने का काम किया है।

Tags:    

Similar News