Hapur News: आईपील में सट्टा लगाते हुए चार गिरफ्तार, 8 हजार नकदी समेत मोबाइल फोन बरामद

Hapur News: पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगाने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से 8780 रुपये, चार एटीएम कार्ड, एक लैपटाप, चार्जर, एक आईपेड, एक कैल्कुलेटर, 10 स्मार्ट फोन आदि सामान बरामद किए है।

Update: 2023-04-30 21:46 GMT
आईपील में सट्टा लगाते चार गिरफ्तार(Pic: Newstrack)

Hapur News: पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगाने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से 8780 रुपये, चार एटीएम कार्ड, एक लैपटाप, चार्जर, एक आईपेड, एक कैल्कुलेटर, 10 स्मार्ट फोन आदि सामान बरामद किए है। हापुड़ एसओजी और नगर कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम को यह सफलता मिली है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एचपीडीए इलाके के फेस -2 चार मंजिला ईडब्यूएस आवास सिटी में कुछ लोग आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान मोहल्ला सादकपुरा निवासी सतीश उर्फ सत्ते, गांधी गंज निवासी पुनीत अग्रवाल, गोल मार्केट निवासी पवन गोयल और न्यू शिवपुरी निवासी अभिनव हैं।

पुलिस ने सट्टा लगाने के आरोप में जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है उनके पास से करीब 10 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। इन फोन की रिकार्डिंग की पुलिस जांच कर रही है। जिसमें इस नेटवर्क से जुड़े लोगों का राज खुलने की उम्मीद है। पुलिस बरामद किए गए फोन और लैपटाप की गहनता से जांच कर रही है।

आईपीएल व अन्य क्रिकेट मैचों पर जनपद में बड़ी संख्या में लोग इस नेटवर्क से जुड़े हैं। कई लोग को सट्टे में पैसे हारकर बर्बाद हो चुके हैं। करीब एक दशक पहले एक व्यक्ति ने सट्टे में पैसे हारने के कारण गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। शहर में आईपीएल मैचों पर करोड़ों रुपये का सट्टा लगता है।

Tags:    

Similar News