Hapur News: शिक्षा के मंदिर में चोरों ने मचाया तांडव, स्कूल में रखे कीमती सामान को किया पार

Hapur News: चोरों ने करीब 45000 रुपये का सामान चोरी कर लिया। सोमवार सुबह विद्यालय पहुंचने पर प्रधानाध्यापिका को चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने थाने में तहरीर दी।

Update: 2023-05-08 20:27 GMT

Hapur News: जनपद हापुड के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपैड़ा स्थित प्राथमिक विद्यालय से चोरों ने करीब 45000 रुपये का सामान चोरी कर लिया और फरार हो गए। सोमवार सुबह विद्यालय पहुंचने पर प्रधानाध्यापिका को चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने थाने में तहरीर दी। वहीं पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

थाने में दी तहरीर में प्रधानाध्यापिका मुकेश कुमारी ने बताया कि शनिवार को वह विद्यालय का ताला लगवाकर घर लौट गई थी। इसके बाद चोरों ने विद्यालय में घुसकर एलईडी प्रोजेक्टर, तीन स्पीकर, दो डिजिटल स्पीकर, एक्सटेंशन कार्ड, मेगा साउंड, तार, छह रजिस्टर, चहक किट, खेल का सामान, बर्तन, टीएलएम का सामान व विभाग द्वारा दिया गया अन्य सामान चोरी कर लिया।

सोमवार सुबह वह विद्यालय पहुंची तो ताले टूटे देखकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए।
थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक हेम सिंह सैनी ने बताया कि मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। चोरों से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News