Hapur News: विपक्ष पर गरजे सीएम योगी, बोले- आज सरकार से परिवारवादी व तमंचा वादी परेशान हैं

UP Nikay Chunav 2023: सीएम योगी ने कहा कि जनपद हापुड़ की इस पावन धरा को मेरा नमन है। आज जनपद हापुड़ विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है, विकास के कार्यक्रमों को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का कार्य भाजपा सरकार द्वारा किया गया है।

Update:2023-05-05 22:24 IST
जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी (Pic: Newstrack)

Hapur News: 2017 से पहले उत्तर प्रदेश गंदा प्रदेश था। आज उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू नहीं, कावड़ यात्रा निकलती है। 6 वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ, पेशेवर अपराधियों का हाल अब आपके सामने है, आज सरकार से परिवारवादी व तमंचा वादी परेशान हैं। पूरे भारत में यूपी के नौजवान को सम्मान की नजर से देखा जाता है और वह गर्व से कहता है कि मैं उत्तर प्रदेश का नागरिक हूं। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां के एसएसबी डिग्री कॉलेज के प्रांगण में निकाय चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा कि जनपद हापुड़ की इस पावन धरा को मेरा नमन है। आज जनपद हापुड़ विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है, विकास के कार्यक्रमों को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का कार्य भाजपा सरकार द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की पूरी तस्वीर बदल गई है। धारा बदली है, दृष्टिकोण बदला है। आज हमारा देश बाहरी व आंतरिक दृष्टि से सुरक्षित है। विकास के नए नए कार्य हो रहे हैं। रेलवे, आईटीआई एक्सप्रेस-वे, रैपिड ट्रेन जो दिल्ली से हापुड़ होते हुए मेरठ से जुड़े गी प्रयागराज पहुंचने में 12 या 16 घंटे लगते हैं लेकिन आगामी समय में प्रयागराज एक्सप्रेस-वे बनने के उपरांत 6 घंटे में दिल्ली से प्रयागराज पहुंचाया जा सकेगा। दिल्ली एक्सप्रेस-वे के द्वारा दिल्ली से मेरठ मात्र 45 मिनट में दूरी तय की जा रही है। गरीबों के घर में शौचालय, आयुष्मान कार्ड तथा जनधन खाते खोले गए हैं। हमारी सरकार द्वारा कोरोना काल में गरीबों को फ्री राशन विपरीत किया गया जो अब तक किया जा रहा है।

आज यूपी में कर्फ्यू नहीं कावड़ यात्रा निकलती है

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विकास के कार्यों से विजन से मिशन का हिस्सा बनाया गया है। 2017 से पहले उत्तर प्रदेश गंदा प्रदेश था। आज उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू नहीं कावड़ यात्रा निकलती है। 6 वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ पेशेवर अपराधियों का हाल अब आपके सामने है, आज सरकार से परिवार वादी व तमंचा वादी परेशान हैं। पूरे भारत में यूपी के नौजवान को सम्मान की नजर से देखा जाता है और गर्व से कहता है कि मैं उत्तर प्रदेश का नागरिक हूं। हमने कोरोना काल में 40 लाख कामगारों को शरण देकर व भोजन देकर सुरक्षित किया और 16 लाख यूनिट उत्तर प्रदेश की जिन्होंने उन्हें रोजगार दिया और मजबूती के साथ संभाला कोरोना का चुनाव पर कोई असर नहीं होगा।

आज केंद्र और राज्य सरकार एक ही दिशा में आगे बढ़ रही है। डबल इंजन सरकार पैसा लाएगी तमाम राज्यों की आबादी इतनी नहीं जितनी की हमारे नगर निकायों में हैं। पहले नगर निकायों में कूड़े के ढेर होते थे सुंदर नगर में स्थापित कर दिए गए हैं। आज हमारे नगर कूड़े के ढेर नहीं स्मार्ट सिटी बन रहे हैं। अब सौदों के आतंक नहीं सेफ सिटी बनाए जा रहे हैं। आज के युवा के हाथ में तमंचा नहीं टेबलेट है। उत्तर प्रदेश आज आगे बढ़ रहा है। आज व्यापारियों को 10लाख का बीमा व्यापारी कल्याण बोर्ड से दिया जा रहा है। पीएम स्वनिधि योजना के अंतर्गत ठेले पटरी वालों को रोजगार मिला है। यह विकास उत्तर प्रदेश की पहचान को आगे बढ़ा रहा है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में 45 लाख करोड़ का निवेश हुआ है।

उन्होंने कहा कि हापुड़ के पापड़ के बिना भोजन का स्वाद भी अधूरा है, पिलखुवा अपने वस्त्रों के लिए जाना जाता है तथा गढ़मुक्तेश्वर एक पवित्र तीर्थ स्थल के रूप में विकसित हुआ है और बाबूगढ़ में भी विकास के कार्य होने जा रहे हैं। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि नगर निकाय अध्यक्ष व सभासद के प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद देकर जीत हासिल कराएं बजट की कमी नहीं होने दी जाएगी। नगर को हर घर योजना व सुंदर स्वच्छ नगर पंचायत में विकसित किया जाएगा।

मंच पर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर, जिला अध्यक्ष उमेश राणा, विधायक सदर विजयपाल आढ़ती, विधायक धौलाना धर्मेश तोमर , विधायक गढ़मुक्तेश्वर हरेंद्र तेवतिया, पूर्व विधायक डॉ कमल मलिक , पूर्व विधायक रमेश चंद तोमर, पूर्व नगर अध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News