Hapur News: मामूली कहासुनी के बाद युवक को चाकू से गोदा, इलाज के दौरान युवक की मौत

Hapur News: घटना की जानकारी पर पहुँचे परिजनों ने घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ देर रात मेरठ के एक अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है।

Update: 2023-05-06 13:13 GMT
युवक की मौत (photo: social media )

Hapur News: हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीक नगर में शुक्रवार देर रात्रि मामूली कहासुनी के बीच आरोपियों ने एक युवक को चाकू से हमला करके मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पर पहुँचे परिजनों ने घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ देर रात मेरठ के एक अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद सहित दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीक नगर के रहने वाले तौसीफ ने जानकारी देते हुए बताया कि वह राजमिस्त्री का कार्य करता है। शुक्रवार रात्रि वह अपने पुत्र तसुव्वर के साथ काम से घर पर लौटा था। खाना खाने के बाद तसुव्वर गली में घूमने के लिए चला गया। इसी बीच मोहल्ले का चाहत अली अपने दो साथियों के साथ वहां आ गया। किसी बात को लेकर आरोपियों व उसके पुत्र के बीच कहासुनी हो गई। इससे गुस्साए आरोपियों ने पुत्र के साथ जमकर मारपीट की थी।आरोपियों का इतना सब करने के बाद भी पुत्र पर लगातार चाकू से वार कर लहूलुहान कर घायल कर दिया। वही आरोपी उसे अधमरी हालत में सड़क पर पड़ा छोड़कर मौके से फरार हो गए। विवाद होता देखकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना दी थी।

दो अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

पीड़ित अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे और पुत्र को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पुत्र की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। जहाँ पुत्र की उपचार के दौरान मौत हो गई है। सिटी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि आरोपी मोहल्ला रफीक नगर का चाहत अली व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News