इस देश ने बनाया अनोखा कंडोम, पार्टनर की सहमति के बिना नहीं खुलेगा पैकेट

इस अनोखे कंडोम को बनाने वाली कंपनी का नाम है- ट्युलिपन, ये कंपनी अर्जेंटीना की है। ट्युलिपन मूल रूप से एक प्राइवेट टॉय निर्माता है। इस खास तरह के कंडोम को बनाने के पीछे कंपनी का एक खास मकसद है।

Update: 2019-05-19 06:22 GMT

नई दिल्ली: बाजार में जल्द ही एक अनोखा कंडोम आने वाला है, जिसका पैकेट खोलने के लिए दो लोगों की जरूरत पड़ेगी। यदि आप इस बात को पढ़ने के बाद हैरत में पड़ रहे हैं तो बता दें कि इस खास कंडोम को इस तरह से पैक किया गया है, जिसे खोलने के लिए 4 हाथों की जरूरत पड़ेगी।

इस अनोखे कंडोम को बनाने वाली कंपनी का नाम है- ट्युलिपन, ये कंपनी अर्जेंटीना की है। ट्युलिपन मूल रूप से एक प्राइवेट टॉय निर्माता है। इस खास तरह के कंडोम को बनाने के पीछे कंपनी का एक खास मकसद है। कंपनी का मानना है कि इस कंडोम के पैकेट को उसी वक्त खोला जा सकता है, जब दोनों लोग संबंध बनाने के लिए राजी हों।

ये भी पढ़ें...कॉन्डम के बारे में ये ’10 बातें’ नोट कर लीजिए, बहुत ज्ञान मिलेगा

इस कंडोम के विज्ञापन की टैगलाइन है- 'अगर हां नहीं है, तो वो ना है' और 'सहमति के बिना कोई आनंद नहीं।' एक दूसरी टैगलाइन है- सेक्सै में सबसे महत्वीपूर्ण चीज है- सहमति।

इस कंडोम के पैकेट में चार बटन लगे हुए हैं। पैकेट को खोलने के लिए चारों बटन को एक साथ दबाना पड़ता है। इसे खोलने के लिए चार हाथों की जरूरत पड़ती है। सिर्फ दो हाथों के इस्तेामाल से यह पैकेट खुलता ही नहीं है।

ये भी पढ़ें...ज्यादातर यंगस्टर्स इस उम्र में खो रहे हैं अपनी वर्जिनिटी

बीबीडीओ अर्जेंटीना की एक्जीकक्यूूटिव क्रिएटिव डायरेक्ट्र जोक्विन कैंपिन और क्रिश्चिन रोसली कहती हैं कि ट्यूलीपन कंपनी पहले भी सुरक्षित सेक्स की बात करती रहती है।

लेकिन इस कैंपेन के जरिए हमें समझ आया कि इस वक्त हमें सेक्स के उस सबसे महत्वकपूर्ण पहलू के बारे में बात करनी चाहिए, जिसका नाम है सहमति। सेक्सस में आनंद तभी संभव है, जब यह दोनों की सहमति से हो रहा हो।

ये भी पढ़ें...कुछ ज्यादा ही हॉट है! सनी लियोन के इस कंडोम एड पर मचा बवाल….देखा क्या

Tags:    

Similar News