Sana Makbul Surgery: कुत्ते के काटने के बाद ऐसा हो गया था सना मकबूल का चेहरा, जानिए कितनी सर्जेरी से होकर पड़ा था गुज़रना

Sana Makbul Surgery: बिग बॉस ओटीटी की विनर सना मकबूल ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया था जिसके बाद उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी। आइये जानते हैं किस तरह हुई थी ये सर्जरी।

Written By :  Shweta Srivastava
Update: 2024-08-03 18:04 GMT

Sana Makbul Surgery (Image Credit-Social Media)

Sana Makbul Surgery: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 3) की विनर सना मकबूल (Sana Makbul) ने शो के दौरान अपने साथ हुए एक हादसे का ज़िक्र किया था। जहाँ उन्होंने बताया था कि उनके चेहरे पर कैसे एक कुत्ते के हमला कर दिया था और बुरी तरह उनका चेहरा बिगड़ गया था। इसे बताते बताते सना काफी भावुक भी हो गईं थीं। आइये जानते हैं कैसे और कितनी सर्जरी से होकर गुज़ारना पड़ा था उन्हें।

बिग बॉस ओटीटी 3 शो में सना ने अपनी ज़िन्दगी का एक दर्दनाक हादसा बताया जिसने उन्हें काफी भावुक कर दिया साथ ही सभी हाउस मटेस भी इससे काफी शॉकेड रह गए। उन्होंने बताया कि कैसे उनके चेहरे पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया था जिसने उनका चेहरा पूरी तरह खराब कर दिया था। इस हादसे ने उन्हें तोड़कर रख दिया था और एक्ट्रेस डिप्रेशन में चलीं गईं थीं। आपको बता दें कि साल 2021 में सना खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लें चुकीं हैं।

सना जब शो पर आईं तो ये कहना नुश्किल था कि वो इस शो को जीत जायेंगीं लेकिन शो के दौरान उन्होंने सबके दिलों में अपनी जगह बना ली और आज वो इस शो की विजेता बन चुकीं हैं। उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में कई चुनौतियों का सामना भी किया है। जिसमे से एक है उनपर हुआ एक ऐसा हमला जिसने उन्हें अंदर तक तोड़ कर रख दिया था। एक लड़की के लिए उसकी सुंदरता काफी मायने रखती है लेकिन सना के साथ हुआ ये हादसा उनके करियर से लेकर उनके आत्मविश्वास सबको ख़त्म कर रहा था।

शो के दौरान उनकी को-कंटेस्टेंट पौलमी ने सना से पूछा था कि उनके होंठ पर ये निशान कैसा है तब सना ने बताया कि उन्हें एक कुत्ते ने काट लिया था। जिसकी वजह से उनके चेहरे पर ये निशान पड़ गया था। इसके बाद सना के कहा कि उनका चेहरा ही उनके लिए कमाई का जरिया था और इस हादसे के बाद वो काफी टूट गईं लेकिन इसके बाद उन्हें कई सर्जरी से गुज़ारना पड़ा था।

सना ने इस बात का ज़िक्र खतरों के खिलाड़ी पर एक इंटरव्यू के दौरान भी किया था। उन्होंने बताया था कि साल 2020 में कुत्ते ने उन्हें चेहरे पर काट लिया था। जिसके बाद उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। ये घाव काफी डीप था उनके चेहरे का काफी हिस्सा हट गया था जिसके बाद उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी और ग्राफ्टिंग करवानी पड़ी थी।

Tags:    

Similar News