भैंस ने सड़क पर किया गोबर, तो लगा भारी जुर्माना, जानकर उड़ जाएंगे होश

ग्वालियर शहर में सचिन तेंदुलकर मार्ग पर रहने वाले भैंस मालिक बेताल सिंह की दो भैंस मुख्य मार्ग पर पहुंच गई। इस मार्ग पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था।

Update: 2020-12-29 07:12 GMT
भैंस ने सड़क पर किया गोबर, तो लगा भारी जुर्माना, जानकर उड़ जाएंगे होश photos (social media)

मध्यप्रदेश : ग्वालियर शहर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। सड़क पर एक भैंस ने गोबर कर दिया तो नगर निगम ने भैंस मालिक पर जुर्माना ठोक दिया। आपको बता दें कि भैंस मालिक बेताल सिंह ने नगर निगम में यह 10,000 जुर्माने की राशि जमा कर रसीद कटवा दी है। इस मालिक की बस इतनी गलती थी कि उसकी दो तीन भैंस चरते चरते सड़क पर पहुंच गई और उस सड़क पर गोबर कर दिया।

भैंस मालिक से 10,000 रुपये का जुर्माना

आपको बता दें कि ग्वालियर शहर में सचिन तेंदुलकर मार्ग पर रहने वाले भैंस मालिक बेताल सिंह की दो भैंस मुख्य मार्ग पर पहुंच गई। इस मार्ग पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था। इस सड़क निर्माण के दौरान जिले के कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर वहां पहुंचे और उसी दौरान कलेक्टर ने भैंस मालिक पर जुर्माना लगाने के लिए नगर निगम कमिश्नर को बोला। फिर उसके बाद नगर निगम कमिश्नर ने इस भैंस मालिक से 10,000 रुपये का जुर्माना ले लिया।

जोनल ऑफिसर ने लगाया यह जुर्माना

भैंस मालिक ने इस जुर्माने से इंकार कर दिया। तब बेताल सिंह की दोनों भैंसों को ले जाने की बात करने लगे। उसके बाद भैंस मालिक बेताल सिंह ने 10,000 रुपये की पर्ची को कटवा लिया। हालांकि इस घटना के बाद बेताल कैमरे में आने को भी इंकार कर रहा है। ग्वालियर क्षेत्र के जोनल ऑफिसर ने इस जुर्माने को लगाया है। भैंस के सड़क पर गोबर करने पर 10,000 का जुर्माना लिया गया है।

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों को इतने घंटे करने पड़ेंगे काम, एक अप्रैल से नया नियम लागू करेगी सरकार

10,000 रुपये कटवाई पर्ची

ग्वालियर क्षेत्र में सड़क पर भैंस के गोबर करने पर 10,000 रुपये का जुर्माना वसूला गया है। यह जुर्माना काफी हैरत में डाल रहा है। इस क्षेत्र के जोनल ऑफिसर ने भैंस के मालिक से इस रकम को वसूला है और इस जुर्माने की रसीद भी कटवाई है। आपको बता दें कि यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। यह मामला काफी अजीबो गरीब लग रहा है।

ये भी पढ़ें :नाबालिग को थप्पड़ मारने पर लिया बदला, पेट्रोल छिड़कर तीन लोगों को जिंदा जलाया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News