Jaipur News: दरिंदों ने घर में घुस 14 साल की नाबालिग को उठाया, जंगल में पूरी रात किया गैंगरेप, दहला देगी जयपुर की ये दर्दनाक घटना

Jaipur News: राजस्थान के कोटपूतली जिले में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। जंगल में बेहोशी की हालत में मिली बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। दो संदिग्धों की तलाश में जुटी पुलिस।

Update: 2024-08-18 06:22 GMT

Jaipur News (Pic:social Media)

Jaipur News: राजस्थान में लगता है अपराधियों को पुलिस का भय नहीं है। वे बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार महिलाएं और बेटियों के साथ रोजाना रेप और दरिंदगी की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब राजधानी जयपुर के नजदीक स्थित कोटपूतली जिले के बहरोड में एक हैरान कर देने वाली दुखद घटना घटित हुई। जहां पर एक 14 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया गया।

दरिंदे घर में घुसे और नाबालिग का अपहरण करके ले गए। उसके बाद सुबह 10 बजे वह जंगल में बेसुध हालत में पड़ी मिली। स्थानीय लोगों ने उसे किसी तरह अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले की जांच हर सर थाना पुलिस कर रही है।

पूरी रात जंगल में करते रहे दरिंदगी

परिवार के लोगों ने बताया कि पास में रहने वाला दिनेश नाम का युवक देर रात घर आया था। उसके साथ उसके मामा का लड़का भी था। देर रात बच्ची को बातों में लगाकर वे लोग अपने साथ ले गए। पूरी रात जंगल में लड़की के साथ गैंगरेप किया। सुबह खून से लथपथ और मिट्टी में सनी हुई हालत में लड़की पुलिस को मिली।

पीड़िता के पूरे बदन को दांतों से काटा

परिवार ने बताया कि ततारपुर जंगल में सड़क के नजदीक नाले के पास बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी। उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं। जैसे उसे दांतों से काटा गया है। फिलहाल नाबालिग बयान देने की स्थिति में नहीं है। कोटपूतली डीएसपी सत्य प्रकाश ने कहा कि पुलिस पीड़िता से बयान लेने की कोशिश कर रही है। परिवार ने जिन दो आरोपियों के बारे में पुलिस को रिपोर्ट दी है। वे दोनों ही फरार हैं।

कल रात जिस समय बच्ची घर से गायब हुई थी उस समय परिवार के लोग घर में मौजूद नहीं थे। कुछ देर बाद आए तो बेटी नहीं मिली तो परिजन पूरी रात बेटी की तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। सवेरे पुलिस को सूचना दी और उसके बाद बेटी बेहोश हालत में मिली।

Similar News