यहां कोरोना की चपेट में आने से 2 साल के बच्चे समेत 3 की मौत

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में अभी तक 903 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जबकि 21 लोगों की मौत हो चुकी है। ये आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।

Update: 2020-03-28 09:27 GMT

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में अभी तक 903 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जबकि 21 लोगों की मौत हो चुकी है। ये आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।

इस बीच शनिवार को तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां कथित तौर पर तीन लोगों के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में मरने की खबर है। बताया जा रहा है कि ये वार्ड कन्याकुमारी में है।

इन खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के खिलाफ छेड़ी जंग, करेंगे वाहवाही

तमिलनाडु के प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य, आईएएस डॉ. बीला राजेश के मुताबिक़ सभी तीन मरीजों की और भी मेडिकल हिस्ट्री थी। हम उनके कोविड -19 के टेस्ट्स के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में 2 वयस्कों समेत एक 2 साल का बच्चा भी शामिल था।

वहीं एक अन्य मृतक, जिसकी उम्र करीब 66 वर्षीय थी। उसकी केस हिस्ट्री को देखने पर पाया गया कि वह क्रॉनिक किडनी और लिम्फोमा से ग्रस्त था। दूसरा मृतक 24 वर्षीय शख्स निमोनिया से पीड़ित था। वहीं 2 वर्षीय बच्चा ओस्टियोपेट्रोसिस से पीड़ित था।

ये भी पढ़ें...इस देश ने जीत ली कोरोना की जंग, बन गया दुनिया के लिए बेमिसाल

Tags:    

Similar News