गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा देश: 4 नक्सली ढेर, सब इंस्पेक्टर शहीद

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में शुक्रवार देर रात मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परदोनी के जंगल में पुलिस जवानों और नक्सलियों के बीच जमकर गोलाबारी हुई।

Update: 2020-05-09 03:56 GMT
प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर: कोरोना संकट के बीच छत्तीसगढ़ में पुलिस संग नक्सलियों की मुठभेड़ हो गयी। क्षेत्र में जमकर गोलियां बरसी। इस दौरान एक सब इंस्पेक्टर गोली लगने से शहीद हो गए तो वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चार नक्सलियों को मार गिराया गया। मामले कि पुष्टि एसपी जितेंद्र शुक्ला ने की।

छत्तीसगढ़ में पुलिस- नक्सली मुठभेड़

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में शुक्रवार देर रात मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परदोनी के जंगल में पुलिस जवानों और नक्सलियों के बीच जमकर गोलाबारी हुई। नक्सलियों ने पुलिस पर हमला कर दिया। जवानों ने मोर्चा सँभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ से लगभग एक घंटे तक मुठभेड़ जारी रही।

सर्चिंग के दौरान घात लगाए बैठे थे नक्सली

बता दें कि पुलिस टीम सर्चिंग के लिए निकली थी, जब ही परदोनी के जंगल पहुंचने पर पहले से घात लगाए बैठे नक्सलियों ने उनपर हमला कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः पागल हुआ पाकिस्तान, भारत पर फिर लगा दिया ये झूठा आरोप

4 नक्सली ढेर, थाना प्रभारी शहीद

इस कार्रवाई में पुलिस जवानों को कामयाबी मिली और 4 नक्सली ढेर हो गए, जिसमें दो पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। हलांकि इस बीच मदनवाड़ा थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर श्यामकिशोर शर्मा शहीद हो गए हैं। शहीद श्यामकिशोर मूल रूप से अंबिकापुर जिले के निवासी हैं।

ये भी पढ़ेंः मोदी सरकार की ये स्कीम: नौकरी जाने पर भी मिलती रहेगी सैलरी, जानिए पूरी डिटेल्स

शवों और हथियार बरमद

फिलहाल मौके पर बैकअप टीम पहुँच चुकी है और नक्सलियों के शवों को जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। एसपी जितेंद्र शुक्ला ने मामले की पुष्टि की। बताया जा रहा है कि मौके से एक AK -47 राइफल, 1 SLR और 2 .315 बोर राइफल बरामद हुआ है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News