ट्रक के नीचे कुचले लोग: लाशों को देख भागा ड्राइवर, पुलिस के भी उड़े होश

महाराष्ट्र में भीषण सड़क दुर्घटना हो गयी। हादसे में पांच लोगों की मौत की जानकारी मिल रही है। बता दें कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक पलट गयी।

Update:2020-03-02 14:08 IST

मुंबई: महाराष्ट्र में भीषण सड़क दुर्घटना हो गयी। हादसे में पांच लोगों की मौत की जानकारी मिल रही है। बता दें कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक पलट गयी। जिसके नीचे कई लोग दब गये। ट्रक आटे के बोरों से लदा हुआ था। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुआ सड़क हादसा:

घटना महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले की है, यहां मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर रविवार देर रात आटे के बोरो से लदा एक ट्रक पलट गया। दुर्घटना खोपोली थानांतर्गत अंडा पॉइंट मोड़ पर हुई। बताया जा रहा है कि पुणे जिले के नजदीक तालेगांव दाभाड़े के 6 लोग तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर रायगढ़ जिले के अलीबाग से लौट रहे थे। इसी दौरान उधर से गुजर रहा ट्रक अचानक पलट गया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा पर बोले विधायक: ‘हमने चूड़ियां नहीं पहनी, ये शराफत हैं कि खामोश हैं’

ट्रक के नीचे दब कर पांच की मौत:

ट्रक के नीच पांच लोग दब गये। ये नजारा देख चीख पुकार मच गयी। स्थानीय लोगों और खोपोली पुलिस ने पहंच कर लोगों को निकाला। घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं एक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। जिन पांच लोगों की मौत हुई है, उनमें अमोल बालाजी चिलमे (29), निवृती उर्फ अर्जून राम गुंडाले (31), गोविंद नलवाड (35), प्रदीप प्रकाश चोले (31), नारायण राम गुंडाले (27) का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: जोरदार ब्लास्ट से उड़े शवों के चीथड़े: भरभराकर गिरा पूरा मकान, डरकर भागे लोग

ट्रक मोड़ते समय हुआ अनियंत्रित:

घटना के बारे में जानकारी देते हुए खोपोली पुलिस ने बताया कि रात में एक्सप्रेस-वे पर अंडा पॉइंड मोड़ के निकट बाइक सवार लोग सड़क किनारे रुक गए। उनमें से एक व्यक्ति पास ही में झाड़ियों में शौच के लिये चला गया। इसी दौरान आटे के बोरों से भरा ट्रक उस मोड़ से मुड़ रहा था।

ये भी पढ़ें: हैवानियत की हदें पार: बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया ऐसा, जान आ जाएगा गुस्सा

ड्राईवर मौके से फरार:

ट्रक मोड़ते समय ड्राइवर का संतुलन खो गया और ट्रक पलट गया। जिसके कारण वहां खड़े पांच लोग उसके नीचे दब गये, जिनमे से चार की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं एक अन्य जो शौच के लिए गया था, वह बच गया। घटना के बाद ड्राईवर मौके से ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस जानकारी के बाद पहुंची और दबे लोगों को निकाल कर अस्पताल ले गयी। मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News