दर्दनाक हादसा: नाले में गिरा मासूम, कई घंटों से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

देश के कई हिस्सों में  गुरुवार को भारी बारिश आंधी तूफान के साथ हुआ। एक ओर जहां मॉनसून के दस्तक  से लोगों को राहत मिली, वहीं एक दुख की खबर भी सामने आई।

Update: 2020-06-11 14:36 GMT

मुंबई : देश के कई हिस्सों में गुरुवार को भारी बारिश आंधी तूफान के साथ हुआ। एक ओर जहां मॉनसून के दस्तक से लोगों को राहत मिली, वहीं एक दुख की खबर भी सामने आई।

यह पढ़ें...चमत्कार: इस एप से जानें कोरोना संक्रमण की संभावना, ज्योतिष शास्त्र का पहला प्रयोग

मुंबई घाटको इलाके में एक 5 साल के बच्चे की नाले में गिरने की खबर है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई थी। बच्चे को नाले से निकलने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

बचाव कार्य जारी

एनडीआरएफ और भारतीय नौसेना के गोताखोरों को भी मदद से बच्चे को नाले से सुरक्षित निकालने के लिए की कोशिश जारी है। यह घटना घाटकोपर ईस्ट के सावित्री बाई फुले नगर, गली नंबर- 6 में पंत नगर पुलिस चौकी के पास की है। घटना की सूचना फायर ब्रिग्रेड को दोपहर 12 बजकर 17 मिनट पर मिली थी। जिसके बाद वह दोपहर 1 बजकर 23 मिनट से बचाव कार्य शुरू है।

स्थानीय लोगों और पुलिसकर्मियों के अनुसार 5 साल का एक लड़का नाले में गिर गया है ।फिलहाल तलाशी अभियान जारी है। कई घंटों से इस बच्चे की खोज जारी है।

यह पढ़ें..4 लाख से कम में मिल रही ये दमदार SUV कार, इन खास फीचर्स से है लेस

खबर के अनुसार अपने भाई के साथ बच्चा खेल रहा था तभी उसका पैर फिसल गया और वह नाले में गिर गया। दूसरे भाई ने मां को बताया इस घटना के बारे में फिर मां की कोशिशों के बाद वह बच्चा बाहर नहीं निकल पाया।अब फायर ब्रिगेड की टीम और मुंबई पुलिस अब बच्चे को नाले में खोज रही है। बच्चे का नाम हुसैन हमीद शेख है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News