8 धमाके 8 मिनट: दहला भारत का ये राज्य, सेना के लिए बना रहस्य

राजस्थान में लगातार 8 धमाकों ने लोगों की नींद उड़ा दी है। हुए इन धमाकों से दहशत में आए लोग अपने घरों से बाहर निकलकर सुरक्षित स्थान की तलाश में है। बता दें कि मंगलवार को राजस्थान के पोकरण में देर शाम लगातार 8 धमाकों की दहला देने वाली आवाजे सुनाई दी।

Update: 2023-06-30 16:44 GMT

नई दिल्ली : राजस्थान में लगातार 8 धमाकों ने लोगों की नींद उड़ा दी है। हुए इन धमाकों से दहशत में आए लोग अपने घरों से बाहर निकलकर सुरक्षित स्थान की तलाश में है। बता दें कि मंगलवार को राजस्थान के पोकरण में देर शाम लगातार 8 धमाकों की दहला देने वाली आवाजे सुनाई दी। ये धमाके इतने जबरदस्त थे कि अगल-बगल के गांव कांप उठे हैं। हालांकि कुछ लोगों का यह कहना है कि राजस्थान में हुए ये धमाके पोकरण की फायरिंग रेंज में हुए है।

यह भी देखें... कश्मीर- बड़ी खबर: अभी-अभी हुआ खुलासा, गिरफ्तार हुए 144 मासूम बच्चे

फिलहाल लोगों को धमाके के बारे कोई जानकारी नहीं है। हालांकि कुछ लोग इसे आकाशीय बिजली का गिरना बता रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पता चला है कि ये धमाके पोकरण में ही हुए हैं। इसके साथ बताया जा रहा है कि ये शाम लगभग सात बजे हुए थे।

राजस्थान में हुए ये आठ धमाके आठ मिनट में हुए थे। मतलब कि एक मिनट में एक धमाका हुआ था। इन धमाकों की वजह से आकाश में धुआं सा छा गया है। लेकिन बता दें कि इन धमाकों को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी देखें... मरी बकरी- करोड़ो नुकसान: वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएगें

Tags:    

Similar News