बाइक सैनेटाइज कराते वक्त तेज धमाका, आग लगने से मचा हड़कंप

गुजरात के अहमदाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बाइक सैनिटाइज किए जाने के दौरान हादसे का शिकार हो गई। उसके अंदर आग लग गई।ये दृश्य देख आस पास के लोग भी हैरान हो गए।

Update: 2020-06-01 11:08 GMT

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बाइक सैनिटाइज किए जाने के दौरान हादसे का शिकार हो गई। उसके अंदर आग लग गई।ये दृश्य देख आस पास के लोग भी हैरान हो गए।

पूरा मामला कुछ यूं है कि अहमदाबाद में एक निजी कंपनी के गेट पर कर्मचारियों की गाड़ियों को सैनिटाइज किए जाने के बाद ही अंदर जाने की परमिशन दी जा रही थी।

इसी बीच एक कर्मचारी जब अपनी गाड़ी को सैनिटाइज करवा रहा था तभी बाइक में तेज धुँआ उठने लगा, उसमें आग लग गई। आग जब नहीं बुझी तो गार्ड दौड़कर गया और आग बुझाने वाली डिवाइस साथ लेकर आया। फिर वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तबतक बाइक धूं-धूं कर जल गई।

गाड़ी में आग लगते ही कर्मचारी को कुछ समझ नहीं आया। वो फौरान गाड़ी छोड़कर वहां से दूर भाग गया जबकि वहां मौजूद गार्ड उस आग को बुझाने की कोशिश करने लगे। अंदेशा जताया जा रहा है कि गाड़ी स्टार्ट रहने और सैनिटाइजर में अल्कोहल की मात्रा होने की वजह से आग लग गई होगी।

लॉकडाउन में बेरोजगार हुआ तो ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान,पास में मिला सुसाइड नोट

नोएडा में भीषण आग

उधर नोएडा के सेक्टर 64 स्थित एक गारमेंट कंपनी में रविवार देर रात भीषण आग लग गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया। छत से धुआं निकलता देख दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। मौके पर एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गयीं। बहरहाल आग से करोड़ों रुपए के नुकसान का आंकलन किया जा सकता है।

गारमेंट एक्सपोर्ट कंपनी में लगी भीषण

दरअसल, सेक्टर 64 के A -70 में रेडियंट एक्सपोर्ट नाम की कंपनी है। दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, रात करीब 1:30 बजे कंपनी में आग लग गई। कंपनी में रजाई, गद्दा, तकिया बनता है। आग ने तेजी से विकराल रूप ले लिया। आग को बुझाने के लिए 50 से अधिक फायर कर्मी लगे हुए हैं।

Live: Unlock 1.0 का हुआ आगाज, आज से चलेंगी 200 ट्रेनें, बदल जायेंगे ये नियम

Tags:    

Similar News