दिल्ली में हुई दिल दहला देने वाली घटना: पत्नी समेत तीन माह की बच्ची को भी काटा

दिल्ली के महरौली इलाके से शनिवार सुबह एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है जो एक बार फिर रिश्तों में आ रहे तनाव को उजागर करती है। दरअसल दिल्ली के महरौली इलाके में बीती देर रात एक शख्स ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

Update: 2019-06-22 08:11 GMT

नई दिल्ली: दिल्ली के महरौली इलाके से शनिवार सुबह एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है जो एक बार फिर रिश्तों में आ रहे तनाव को उजागर करती है। दरअसल दिल्ली के महरौली इलाके में बीती देर रात एक शख्स ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। इसमें उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। मृतक बच्चों में दो लड़के और एक लड़की है। पुलिस ने आरोपी को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

यह भी देखें... शशि थरूर ने खिंचाई पाक खिलाड़ियों की पत्नियों के साथ ये धिनचक फोटो

आरोपी का नाम उपेंद्र शुक्ला बताया जा रहा है और उसकी पत्नी का नाम अर्चना था। उसने रात करीब एक से डेढ़ बजे के करीब कत्ल की वारदात को अंजाम दिया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि आरोपी डिप्रेशन का शिकार है। उसने एक नोट में यह बात लिख छोड़ी थी कि उसने चारों हत्याएं की हैं।

जिस घर में चार कत्ल किए गए वहां उसकी सास भी रहती है। आज सुबह जब उसने उपेंद्र के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने नहीं खोला। इस पर उसने पड़ोसियों को बताया। फिर पड़ोसियों ने 100 नंबर पीसीआर पर कॉल किया जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और सारा मामला सामने आया।

यह भी देखें... रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय ने वाराणसी कोर्ट में किया सरेंडर

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी उपेंद्र शुक्ला महरौली में अपने परिवार के साथ रह रहा था और प्राइवेट ट्यूशन देकर घर का खर्च चलाता था। उसने अपनी बीवी और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया गया। आरोपी ने अपना जुर्म एक कागज में लिखकर कबूल कर लिया है।

Tags:    

Similar News