सिसोदिया मामले को लेकर आप ने खोला मोर्चा, दिल्ली में पार्टी का आज से डोर-टू-डोर बड़ा अभियान

AAP Campaign Today: आप पार्टी के दोनों नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी आज से राजधानी दिल्ली में डोर-टू-डोर अभियान छेड़ेगी।

Update: 2023-09-02 07:13 GMT

AAP Campaign Today: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आज से बड़ा अभियान छेड़ने का ऐलान किया है। दोनों नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी आज से राजधानी दिल्ली में डोर-टू-डोर अभियान छेड़ेगी। पार्टी का कहना है कि मोदी सरकार ने साजिश के तहत सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी की है।

पार्टी नेताओं का कहना है कि आप की ओर से सरकार की इस साजिश का पर्दाफाश किया जाएगा। पार्टी की ओर से दिल्ली के सभी 250 वार्डों में अभियान चलाकर लोगों को यह बताया जाएगा कि सरकार की ओर से की गई इस कार्रवाई में तनिक भी दम नहीं है।

राजधानी के हर मोहल्ले में होंगी सभाएं

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सिसोदिया को गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही मोदी सरकार पर हमला बोल रखा है। पार्टी नेताओं की ओर से केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का बड़ा आरोप लगाया गया है। पार्टी नेताओं का कहना है कि अब इस अभियान को घर-घर तक ले जाने की तैयारी है। आज से शुरू होने वाले इस अभियान के तहत राजधानी दिल्ली के 250 वार्डों में मोहल्ला सभाएं आयोजित करने की तैयारी है। इन सभाओं के जरिए केंद्र सरकार की साजिश का पर्दाफाश किया जाएगा।

पार्टी सूत्रों का कहना है कि आप के इस डोर-टू-डोर बड़े अभियान में पार्टी के सभी नेता, विधायक और पार्षद हिस्सा लेंगे। इन सभाओं में यह बताने की कोशिश की जाएगी कि केंद्रीय एजेंसियों को अपनी जांच पड़ताल में कुछ भी हासिल नहीं हुआ मगर फिर भी मोदी सरकार की ओर से सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया गया।

आप को बदनाम करने की साजिश

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार का एकमात्र मकसद आम आदमी पार्टी को बदनाम करना है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया के खिलाफ अभी तक केंद्रीय एजेंसियों को एक भी सबूत हासिल नहीं हुआ है। इसके बावजूद उन्हें जेल में डालने की कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की आप सरकार की ओर से लगातार दिल्ली के लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने की कोशिश की जा रही है मगर केंद्र की मोदी सरकार को यह नहीं पच रहा है।

सिसोदिया बोले:मेरा हौसला टूटने वाला नहीं

इस बीच दिल्ली के पूर्व और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से भेजे गए एक संदेश में कहा कि केंद्र सरकार चाहे जितनी भी कोशिश कर ले मगर उनका हौसला नहीं तोड़ा जा सकता। उन्होंने कहा कि मुझे कष्ट तो दिया जा सकता है मगर मेरा हौसला टूटने वाला नहीं है। दिल्ली के शराब घोटाले के सिलसिले में सिसोदिया को गत 26 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

सिसोदिया पहले भी अपनी गिरफ्तारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं। उनका कहना है कि सच्चाई तो यह है कि मोदी सरकार के निशाने पर मैं नहीं बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। केजरीवाल को बदनाम करने के लिए मोदी सरकार की ओर से सुनियोजित साजिश रची गई है।

Tags:    

Similar News