AAP के MLA अमानतुल्ला ने दिया PAC से इस्तीफा, 'विश्वास' पर जताया था 'अविश्वास'

आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अमानतुल्ला खान ने सोमवार (1 मई) को पोलिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) से इस्तीफा दे दिया। कुमार विश्वास पर लगाए गए अपने आरोपों का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पीएसी से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन मैं अपने बयान पर कायम हूं।

Update: 2017-05-01 22:40 GMT

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अमानतुल्ला खान ने सोमवार (1 मई) को पाॅलिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) से इस्तीफा दे दिया। कुमार विश्वास पर लगाए गए अपने आरोपों का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पीएसी से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन मैं अपने बयान पर कायम हूं।

बता दें कि एमसीडी चुनाव में पार्टी की हार के बाद आप नेता और कवि कुमार विश्वास पर उन्होंने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लिए काम करने का आरोप लगाया था।

इस बयान के बाद अमानतुल्ला को पार्टी के अंदर सख्त आलोचना झेलनी पड़ी। कई विधायक और नेता उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे थे।

सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि कुमार विश्वास मेरे छोटे भाई के तरह हैं। कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं,ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं। वो बाज़ आएं । हमें कोई अलग नहीं कर सकता।



आम आदमी पार्टी में अंदरूनी कलह बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी ने विवाद के निपटारे के लिए पाॅलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक सोमवार रात अरविंद केजरीवाल के घर पर बुलाई गई थी।

Tags:    

Similar News