Sanjay Singh Case Live: संजय सिंह के करीबी सर्वेश मिश्रा ED दफ्तर पहुंचे, सांसद के सामने बैठाकर होगी पूछताछ

Sanjay Singh Live: संजय सिंह के करीबी सर्वेश मिश्रा ईडी दफ्तर पहुंच चुके हैं। संजय से जुड़े मामलो में ईडी ने पूछताछ के लिए सर्वेश मिश्रा को बुलाया है।

Report :  Jugul Kishor
Update:2023-10-06 12:30 IST

कोर्ट ने संजय सिंह को ईडी रिमांड पर भेजा (सोशल मीडिया)

Sanjay Singh Live: आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की शराब घोटाले मामले में गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में घमासान मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी एक दूसरे पर हमलावर हैं। दरअसल, दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार (4 अक्टूबर) को लंबी पूछताछ के बाद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया। रिमांड में लेने के लिए गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किय गया। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सांसद संजय को ईडी की रिमांड पर भेज दिया। हालांकि, ईडी ने संजय सिंह की दस दिन की रिमांड मांगी थी। लेकिन, कोर्ट ने पांच दिनों की रिमांड पर भेजा है। कोर्ट से बाहर निकलते हुए संजय सिंह ने कहा, झूठा आरोप है, बेबुनियाद आरोप है. हम डरने वाले नहीं हैं लड़ेंगें।  

Live Updates
2023-10-06 08:29 GMT

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा,शराब घोटाले का केस पूरी तरह फर्जी है। उन्होंने आगे कहा झूठे आरोप लगाकर विपक्षी नेताओं, दलों को दबाने, धमकाने की कोशिशें की जा रही हैं। केजरीवाल ने कहा पूरा शराब घोटाला फर्जी है। कल यानी कि गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट की हियरिंग में बार बार पूछते रह गए कि एक पैसे का लेन देन है तो दिखाओ। एक पैसे का सबूत नहीं है इनके पास। पहले बोले बस घोटाला, क्लासरूम0 घोटाला, बिजली,पानी, सड़क घोटाला, सारी जांच कराई कुछ नहीं निकला। केजरीवाल ने कहा इन्होंने लोगों को उलझाकर रखना है, ना खुद कोई काम करना है ना किसी और को करने देना है।


2023-10-06 07:08 GMT

संजय सिंह के करीबी सर्वेश मिश्रा ईडी दफ्तर पहुंच चुके हैं। संजय से जुड़े मामलो में ईडी ने पूछताछ के लिए सर्वेश मिश्रा को बुलाया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं, कि सर्वेश मिश्रा और संजय सिंह को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।

2023-10-06 05:25 GMT

दिनेश अरोड़ा के सहयोगी कंवरबीर सिंह को भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने संजय सिंह के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया। बताया जा रहा है कि कंवरबीर सिंह आज ईडी के सामने पेश हो सकते हैं। 

2023-10-06 03:39 GMT

प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने दिल्ली शराब घोटाले मामले में राज्यसभा सांसद संजय सिंह के करीब अजीत त्यागी और उनके निजी सचिव सर्वेश मिश्रा को नोटिस भेजकर आज यानी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। माना जा रहा है कि ईडी सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी को संजय सिंह के सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। ईडी ने बीते मंगलावार को दोनों लोगों के घरों पर छापेमारी की थी, तब संजय सिंह ने कहा था कि ईडी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News