मां कसम, फादर्स डे पर एक पिता के लिए इससे बुरा नहीं हो सकता, जो बंगाल में हुआ

आज जहां पूरी दुनिया फादर्स डे मना रही है वहीं एक पिता ने अपने बच्चे को खो दिया। हाथों में बच्चे का शव लिए एक पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर पश्चिम बंगाल  की बताई जा रही है।

Update: 2019-06-16 10:46 GMT

नई दिल्ली: आज जहां पूरी दुनिया फादर्स डे मना रही है वहीं एक पिता ने अपने बच्चे को खो दिया। हाथों में बच्चे का शव लिए एक पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर पश्चिम बंगाल की बताई जा रही है।

यहां के सरकारी अस्पतालों में जारी हड़ताल के कारण आम और दुखियारों को कितनी तकलीफ हो रही है इस बात का सबूत है फादर्स डे पर जारी यह तस्वीर। डॉक्टरों की हड़ताल की वजह से पश्चिम बंगाल में एक नवजात की जान चली गई। हाथ में अपने नवजात बच्चे का शव लिए इस पिता की वायरल हो रही यह तस्वीर किसी को भी विचलित कर देगी।

ये भी पढ़ें...हड़ताल से बंगाल की छवि हो रही धूमिल, काम पर वापस लौटे डॉक्टर : ममता बनर्जी



एक मीडिया एजेंसी द्वारा छापी गई रिपोर्ट में बताया गई कि बच्चे का जन्म 11 जून को हुआ था। बच्चे के पैदा होते ही उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। उसकी बिगड़ती हालत को देखते ही उसे डॉक्टर ने बच्चे को बाल-विशेषज्ञ अस्पताल रेफर कर दिया।



ये भी पढ़ें...बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे: ममता बनर्जी

अभिजीत मलिक अपने बच्चे की बिगड़ती हालत देख विचलित हो रहे थे। अभिजीत ने कई अस्पतालों से संपर्क किया लेकिन अस्पतालों ने इलाज करने के लिए हामी नहीं भरी। अभिजीत के नवजात बच्चे की हालत बहुत खराब हो गई थी समय पर इलाज न होने की वजह से नवजात दुनिया को अलविदा कह चला।

अभिजीत का कहना है कि डॉक्टरों की हड़ताल की वजह से उनका बच्चा दुनिया नहीं देख पाया। अभिजीत का कहना है कि उनके बच्चे की मौत की वजह राज्य के स्वास्थ्य विभाग और डॉक्टर्स की लापरवाही है।

ये भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बुलाई आपातकालीन बैठक

Tags:    

Similar News