दिल्ली में दर्दनाक हादसा, ट्रैफिक पुलिस के एसीपी की मौत, आरोपी फरार

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। कोरोना वायरस महामारी में भी ड्यूटी पर मुस्‍तैद दिल्‍ली के एसीपी (ट्रैफिक) संकेत कौशिक की शनिवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

Update: 2020-07-25 18:59 GMT
acp sanket kaushik

नई दिल्‍ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। कोरोना वायरस महामारी में भी ड्यूटी पर मुस्‍तैद दिल्‍ली के एसीपी (ट्रैफिक) संकेत कौशिक की शनिवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक वह एक पिकेट पोस्‍ट की तरफ जा रहे थे। रजोकरी फ्लाईओवर पर उनकी गाड़ी को पीछे से किसी वाहन ने टक्‍कर मार दी। दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि इसके बाद उन्‍हें तुरंत एम्‍स ले जाया गया जहां डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

दिल्‍ली की सड़कों पर यूं तो ट्रैफिक ज्‍यादा नहीं हैं मगर पिछले दिनों हुई बारिश से कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बनी हुई थी। एसीपी कौशिक खुद मोर्चा संभाले हुए थे मगर वह हादसे का शिकार हो गए। 55 वर्षीय कौशिक के वाहन को एक टाटा 407 ने पीछे से टक्‍कर मारी। अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें...UP में अब हारेगा कोरोना वायरस, CM योगी ने दिया बड़ा आदेश

दिल्ली पुलिस के एसीपी को टाटा 407 ने टक्कर मार दी जिसमें 55 साल के संकेत कौशील की जान चली गई। टाटा 407 का ड्राइवर वाहन के साथ हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, रजोकरी फ्लाई ओवर पर करीब 9:30 बजे हादसा यह दर्दनाक हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें...UN का बड़ा खुलासा, अफगानिस्तान में 6500 पाकिस्तानी आतंकी सक्रिय

संकेत कौशिक दक्षिणी पाश्चिमी जिले में एसीपी ट्रैफिक के तौर पर कार्यरत थे। घटना के वक्त संकेत कौशील ड्यूटी पर तैनात थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि कहीं टक्कर जान बूझकर तो नहीं मारी गई, या फिर यह एक हादसा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News