अमेजन के CEO जेफ को यह अखबार कर रहा ब्लैकमेल, अश्लील फोटो जारी करने की दी धमकी

अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस ने एक अमेरिकी अखबार पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। बता दें कि अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस दुनिया के सबसे अमीर शख्स हैं। उनका कहना है कि नेशन एंक्वॉयरर नाम के टैब्लॉएड उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है।

Update: 2019-02-08 11:30 GMT

नई दिल्ली: अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस ने एक अमेरिकी अखबार पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। बता दें कि अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस दुनिया के सबसे अमीर शख्स हैं। उनका कहना है कि नेशन एंक्वॉयरर नाम के टैब्लॉएड उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है।

यह भी पढ़ें.....जानिए क्यों राजस्थान सरकार ने अफसरों को दी कम खर्च करने की सलाह!

जेफ बेजोस का कहना है कि अखबार ने उनकी न्यूड तस्वीरों के लिए उनसे पैसा मांगा है। बेजोस ने ब्लॉग लिखकर यह बातें कही हैं। उन्होंने ईमेल का फुल टेक्स्ट पब्लिश किया है जिसे उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए भेजा गया था। ये मेल मैग्जीन की पेरेंट कंपनी अमेरिकन मीडिया इंक ने भेजा है।

यह भी पढ़ें.....#CGWithNaMo : मोदी- महामिलावट में एंट्री के लिए मोदी को ज्यादा गाली देना पैमाना

बेजोस ने कहा कि वो इस बात की जांच कर रहे हैं कि नेशनल एनक्वाइरर को उनके और सांचेज के प्राइवेट मैसेज और तस्वीरें कैसे मिलीं। मैग्जीन के पब्लिशर चाहते हैं कि मैं जांच-पड़ताल बंद कर दूं।

यह भी पढ़ें.....मोदी सरकार का बजट: चुनावी बयार में लोक लुभावन वायदे

बेजोस ने कहा कि नेशनल एनक्वाइरर का पब्लिशर एएमआई चाहता है कि मैं सार्वजनिक रूप से कहूं कि मेरे तलाक और सांचेज से रिश्तों की कवरेज के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं था। एएमआई के कवरेज को बेजोस के सिक्योरिटी चीफ ने पिछले दिनों राजनीति से प्रेरित बताया था।

Tags:    

Similar News