अमृतधारा अस्पताल के मालिक डॉक्टर राजीव गुप्ताकी हत्या में करीबी का हाथ!

करनाल शहर के अमृतधारा अस्पताल के मालिक व वरिष्ठ डॉक्टर राजीव गुप्ता की शनिवार शाम सेक्टर-16 चौक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने सरेआम तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने डॉक्टर पर तीन राउंड फायर किए, जिसमें से दो गोलियां उनकी छाती पर लगीं। खून से लथपथ डॉक्टर को उनके ही अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने करीब एक घंटे तक उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन रात आठ बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Update: 2019-07-07 06:20 GMT

करनाल: करनाल शहर के अमृतधारा अस्पताल के मालिक व वरिष्ठ डॉक्टर राजीव गुप्ता की शनिवार शाम सेक्टर-16 चौक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने सरेआम तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने डॉक्टर पर तीन राउंड फायर किए, जिसमें से दो गोलियां उनकी छाती पर लगीं। खून से लथपथ डॉक्टर को उनके ही अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने करीब एक घंटे तक उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन रात आठ बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी देंखे:सपना का ये सपना बीजेपी करेगी साकार

अंदाजा लगाया जा रहा है की हॉस्पिटल के पूर्व कर्मचारी का हाथ इस घटना के पीछे है और उसने अपने साथियों के साथ मिल कर वारदात को अंजाम दिया।

डॉ. राजीव गुप्ता पर शनिवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियां चला दी। दो गोलियां राजीव गुप्ता को जा लगी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। ड्राइवर साहिल ने बताया कि वह डॉ. राजीव को क्रेटा गाड़ी में बैठाकर चौड़ा बाजार स्थित अमृतधारा अस्पताल से आ रहे थे। जैसे ही वह सेक्टर 16 के पास पहुंचे तो अचानक बाइक सवार तीन लोग उनकी गाड़ी के सामने आ गए। बदमाशों ने नीचे उतरकर गोलियां चला दी। डॉक्टर पर हमला करने वालों का पता नहीं चल सका है।

ये भी देंखे:जल्द होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, सोनिया और राहुल भी होंगे शामिल

पुलिस मौके पर पहुंच गई है। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। महत्वपूर्ण स्थानों पर नाका लगाया गया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया किन्होंने और क्यों डॉक्टर को गोली मारी।

Tags:    

Similar News