Anant-Radhika Wedding : अंबानी परिवार में प्री-वेडिंग समारोह, शिवशक्ति पूजा में शामिल हुए दिग्गज

Anant-Radhika Wedding : रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अंनत अंबानी की भव्य शादी से पहले प्री-वेडिंग उत्सव चल रहा है। इसी कड़ी में आज एंटीलिया में विशेष शिव शक्ति पूजा हुई, जिसमें राधिका मर्चेंट के परिजन भी शामिल हुए।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-10 17:45 GMT

Anant-Radhika Wedding : रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अंनत अंबानी की भव्य शादी से पहले प्री-वेडिंग उत्सव चल रहा है। इसी कड़ी में आज एंटीलिया में विशेष शिव शक्ति पूजा हुई, जिसमें राधिका मर्चेंट के परिजन भी शामिल हुए।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में विशेष शिव शक्ति पूजा का आयोजन किया गया, जिसमें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए। इस दौरान मुकेश अंबानी की मां और अनंत की दादी कोकिलाबेन अंबानी भी समारोह में थीं।

ये हस्तियां भी शामिल हुईं

इस समारोह में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, क्रिकेट के पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी, मशहूर गायक कैलाश खेर, जावेद जाफरी के बेटे और अभिनेता मीजान जाफरी, भारतीय उद्योगपति और पीरामल ग्रुप के अध्यक्ष अजय पीरामल भी शादी से पहले हुई पूजा सेरेमनी में शामिल हुए। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर को भी पूजा सेरेमनी में आते हुए देखा गया। इस दौरान उनके साथ शिखर पहाड़िया भी दिखाई दिए। 

12 जुलाई को होगी शादी

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी है, जिसके बाद 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन होगा। हालांकि इससे पहले प्री-वेडिंग उत्सव चल रहा है।

Tags:    

Similar News