चंद्रबाबू नायडू की बची जान: हुआ बड़ा हादसा, काफिले की कार के उड़े परखच्चे

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के काफिले के साथ बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस दौरान नायडू बाल बाल बच गए। विजयवाड़ा से हैदराबाद लौटते समय उनके काफिले की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

Update: 2020-09-05 17:28 GMT
आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के काफिले के साथ बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस दौरान नायडू बाल बाल बच गए। विजयवाड़ा से हैदराबाद लौटते समय उनके काफिले की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के काफिले के साथ बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस दौरान नायडू बाल बाल बच गए। शनिवार को विजयवाड़ा से हैदराबाद लौटते समय उनके काफिले की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। चौटुप्पल मंडल के पास गाडी का एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि सामने आई गाय को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे यह हादसा हुआ। हालाँकि इस दौरान नायडू किसी दूसरी गाड़ी में थे।

पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के काफिले की गाडी का ऑक्सिडेंट

दरअसल, शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू के काफिले की एक गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गईं। बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब नायडू विजयवाड़ा से हैदराबाद लौट रहे थे। रास्ते में चौटूपल्ल मंडल के पास एक गाय को बचाने के लिए कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया और हादसा हो गया।

ये भी पढ़ेंः विपक्ष की चुप्पी: संसद में प्रश्नकाल पर जिद्द, पर राज्य विधानसभाओं पर बोलती बंद

वाहन में सवार मौजूद सुरक्षाकर्मियों को हल्की चोटें आईं

इस दौरान पूर्व सीएम काफिले की एक अन्य बुलेटप्रूफ कार में सवार थे। ऐसे में उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आयी। लेकिन दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार मौजूद सुरक्षाकर्मियों को हल्की चोटें आईं । जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अचानक ब्रेक लगने से काफिले में आगे चल रही एस्कॉर्ट गाड़ी चंद्रबाबू की गाड़ी से टकराई।

ये भी पढ़ेंःअब नहीं बचेगा पाकिस्तान: ISI के आतंकियों से संबंध, FATF करेगा ये कड़ी कार्रवाई

विजयवाड़ा से हैदराबाद लौट रहे थे चंद्रबाबू नायडू

जानकारी के मुताबिक, हादसे में दो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। एस्कॉर्ट कार में सुरक्षा कर्मचारी और काफिले की एक अन्य कार हैदराबाद के लिए रवाना हो गई है। चंद्रबाबू नायडू अमरावती में अपने आवास से हैदराबाद लौट रहे थे। चंद्रबाबू नायडू 50 दिनों से अधिक के अंतराल के बाद पिछले सोमवार को ही अमरावती आए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News