इस नेता से भिड़ गये अर्नब गोस्वामी, बोले- दिमाग खराब हो गया है क्या, निकलो बाहर

माजिद हैदरी ने कहा कि हां मैं तो करण जौहर को लेकर चलता हूं, सलमान खान को लेकर चलता हूं, शाहरुख खान को लेकर चलता हूं, निकालो कंगना रनौत और सुब्रमण्यम स्वामी को देश से, जो इस देश में आग उगल रहे हैं।

Update: 2020-10-13 08:07 GMT
बता दें कि मुंबई ड्रग्स केस में उनके चैनल पर जिस तरह की खबरें बॉलीवुड कलाकारों को लेकर दिखाई गई थी। उससे फिल्म जगत का एक बड़ा तबका बेहद गुस्से में है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत और एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर में तोड़फोड़ का मुद्दा उठाने के बाद से रिपब्लिक चैनल के वरिष्ठ पत्रकार पत्रकार अर्नब गोस्वामी सुर्ख़ियों में हैं।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला द्वारा कथित तौर पर चीन की मदद से घाटी में दोबारा आर्टिकल 370 बहाल कराने वाले बयान पर बीजेपी समेत कई अन्य दलों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

उनके बयान को देश तोड़ने वाला बताया है। कुल मिलाकर इस पर अब राजनीति शुरू हो गई है। इसी विषय को लेकर अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम, ‘पूछता है भारत’ में इस मुद्दे को देश के सामने रखा।

इस दौरान उनकी एक पैनलिस्ट के साथ तीखी नोंकझोंक भी हुई। गुस्से में डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने पैनलिस्ट माजिद हैदरी को देश से बाहर निकालने की बात कह डाली।

डिबेट के दौरान पैनल में मौजूद कश्मीरी पत्रकार और राजनीतिक विश्लेषक को अर्नब गोस्वामी बार-बार ये कहते नजर आये कि अगर आपको चीन प्यारा है तो वहीं चले जाइए।

माजिद हैदरी और अर्नब गोस्वामी की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: पाकिस्तान में दहशत, एयरफोर्स चीफ बोले- राफेल से जल्द हमला कर सकता है भारत

फारूक अब्दुल्ला को चीन से नहीं कंगना से हेल्प मांगना चाहिए था: माजिद हैदरी

इसके जवाब में माजिद हैदरी ने चुटीले भरे अंदाज़ में कहा, ‘फारूक अब्दुल्ला से गलती हो गई, उन्हें चीन का सपोर्ट नहीं बल्कि कंगना का समर्थन चाहिए था। उन्हें ये नहीं कहना था कि चीन से मदद लूंगा। उन्हें तो बल्कि यह बोलना था कि कंगना की हेल्प लूंगा।’

तभी बीच में टोकते हुए पैनल में शामिल रिटायर्ड मेजर गौरव आर्या माजिद हैदरी पर कमेन्ट करते हुए कहा कि इनका मानसिक संतुलन खराब गया है। उन्होंने कहा, ‘ जब से 370, 35 (A) हटा है न, माजिद हैदरी की दिमागी हालत खराब हो गई है। बहस हो रही है चीन पर लेकिन इनको तो सिर्फ बहस करनी है कंगना पर। इसी को कहते है दिमागी संतुलन खोना।

उन्होंने आगे कहा कि यहां पर बात ये हो रही है कि एक नेता ने, जो कि एक समय केंद्रीय मंत्री था, कई सालों से जम्मू कश्मीर का मुख्यमंत्री था, वो आज ये कह रहा है कि भारत के अंदरूनी मामलों में चीन आएगा और हमें चीन से मदद चाहिए।’

माजिद हैदरी गद्दारी के पैसे मिलने बंद हो गए क्या आजकल: गौरव आर्या

गौरव आर्या यहीं पर नहीं रुके बल्कि आगे कहा कि माजिद हैदरी गद्दारी के पैसे मिलने बंद हो गए क्या आजकल। कश्मीर में गद्दारी के अब कोई पैसे नहीं है। ये 370 हटने से पहले दिल में गिलानी को लेकर चलता था, गिलानी तो निबट गए, अब ये फारूक अब्दुल्ला-फारूक को लेकर चलता है। उन्होंने पूछा कि आखिर तुम क्या चाहते हो कि चीन की हेल्प से 370 बहाल हो, किसी के लिए तो वफादार रहो।

माजिद हैदरी ने इस पर पटलवार कटते हुए कि हां मैं तो करण जौहर को लेकर चलता हूं, सलमान खान को लेकर चलता हूं, शाहरुख खान को लेकर चलता हूं, निकालो कंगना रनौत और सुब्रमण्यम स्वामी को देश से, जो इस देश में आग उगल रहे हैं।

तभी डिबेट की कमान अपने हाथों में लेते हुए अर्नब गोस्वामी माजिद हैदरी से कहते हैं, ऊंची आवाज़ में चिल्ला रहे हो, मज़ाक बनाते है लोग तुम्हारा। ‘चिल्लाओ मत, कंगना रनौत की बात कर रहे हो, दिमाग खराब हो गया है तुम्हारा। मेंटल हॉस्पिटल से निकले हो क्या?’

ये भी पढ़ें: भारत का पहला प्लाज्मा बैंक: यहां शुरू, कोविड 19 से जंग में ऐसे आएगा काम

अर्नब गोस्वामी, राहुल शिवशंकर, और नविका कुमार की फोटो(सोशल मीडिया)

संविधान ने मुझें बोलने का हक दिया: माजिद हैदरी

ये बात माजिद हैदरी को चुभ गई और उन्होंने जवाब में कहा कि संविधान ने मुझें बोलने का हक दिया है। जिस पर अर्नब गोस्वामी ने उनके सामने फिर से चीन के वीगर मुसलमानों की दशा पर कई उदाहरण रख दिए और माजिद हैदरी को कहा कि वो देश से बाहर जाएं और वीगर मुसलमानों के साथ रहें।

बता दें कि मुंबई ड्रग्स केस में उनके चैनल पर जिस तरह की खबरें बॉलीवुड कलाकारों को लेकर दिखाई गई थी। उससे फिल्म जगत का एक बड़ा तबका बेहद गुस्से में है।

4 बॉलीवुड संगठनों समेत 34 फिल्म निर्माताओं ने दिल्ली हाईकोर्ट में अर्नब गोस्वामी समेत चार पत्रकारों के खिलाफ याचिका दायर कर उन पर बॉलीवुड के लिए आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल करने और बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ये भी देखें: पावर ग्रिड किसे कहते हैं, ये कब फेल होता है, इससे कैसे बचा जा सकता है, यहां जानें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

 

Tags:    

Similar News