पित्रोदा के बयान के बहाने जेटली का राहुल पर तंज, कहा- गुरु ऐसा है तो शिष्य कितना निकम्मा निकलेगा

गांधी परिवार के बेहद नजदीकी और लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की मेनिफेस्टो कमिटी के सदस्य सैम पित्रोदा के बयान के बाद सियासी बवाल मच गया है। पित्रोदा के बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि जब गुरु ऐसा हो तो शिष्य कितना निकम्मा होगा ये समझा जा सकता है।

Update: 2019-03-22 11:26 GMT
जश्न-ए-कामयाबी ! जेटली बोले- BJP 8 नवंबर को एंटी ब्लैकमनी डे मनाएगी

नई दिल्ली: गांधी परिवार के बेहद नजदीकी और लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की मेनिफेस्टो कमिटी के सदस्य सैम पित्रोदा के बयान के बाद सियासी बवाल मच गया है। पित्रोदा के बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि जब गुरु ऐसा हो तो शिष्य कितना निकम्मा होगा ये समझा जा सकता है।

यह भी पढ़ें...कायर आतंकियों ने की 10 साल के मासूम की हत्या, मां-बाप छोड़ने की करत रहे मिन्नत

अरुण जेटली ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा का आज का बयान ये दिखलाता है कि हमने जो किया वो गलत था। जबकि ऐसा तो विश्व के किसी देश, यहां तक की OIC ने भी नहीं कहा, केवल पाकिस्तान ने ये बात कही है। पित्रोदा का आज का ये बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी दौरान उन्होंने कहा, अगर गुरु ऐसा हो तो शिष्य कितना निकम्मा निकलेगा, ये देश को भुगतना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें...होली के दिन शहर का हाल, कहीं तेल खत्म, कहीं नालों में बहा रंग, तो ए.टी.एम. में कैश ही नही

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ''टुकड़े टुकड़े गैंग के समर्थक राहुल गांधी के अहम सहयोगी सैम पित्रोदा ने आज खुल कर पाकिस्तान के प्रति सहानुभूति दिखाई है। आज जब पूरा विश्व आतंकवाद के गढ़ पाकिस्तान के खिलाफ है तो वहीं कोंग्रेस पाकिस्तान के प्रति सहानुभूति दिखा कर हमारी सेना की बहादुरी और शहीदों का अपमान कर रही है।

यह भी पढ़ें...प्रेम प्रसंग में प्रेमी की हत्या, परिजनों ने प्रेमिका के परिवार पर लगाया आरोप

दरअसल सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान पर आरोप लगाना सही नहीं है। साथ ही उन्होंने मुंबई हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को दोषी बताने को गलत करार दिया।

Tags:    

Similar News