Arvind Kejriwal Resignation: केजरीवाल के घर बैठक हुई ख़त्म, जानिए नए CM के लिए कौन होगा चेहरा

Arvind Kejriwal Resignation: अरविन्द केजरीवाल के घर नए सीएम के चेहरे को लेकर बैठक बुलाई गई।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-09-16 14:18 IST

Arvind Kejriwal Resignation: अरविन्द केजरीवाल कल अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने जा रहे हैं। इससे पहले आज उन्होंने अपने आवास पर AAP नेताओं की बैठक बुलाई। इस बैठक में मनीष सिसोदिया और राघव चड्डा शामिल हुए थे। जब से सीएम केजरीवाल ने यह ऐलान किया कि वो दो दिन के अंदर अपने पद से इस्तीफ़ा दे देंगे तब से सियासी उठापटक तेज हो गई है। आज शाम में अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर आज पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (PAC) की बैठक बुलाई गई है।

PAC सदस्य में कौन है शामिल

आज केजरीवाल ने PAC की बैठक बुलाई है। PAC सदस्यों की बात करूँ तो इसमें अरविंद केजरीवाल, मनीष ससोदिया, संजय शर्मा, दुर्गेश पाठक, अतिशी, गोपाल राय, इमरान हुसैन, राघव चड्ढा, राखी बिड़लान, पंकज गुप्ता, एनडी गुप्ता जैसे बड़े नेता शामिल है। फ़िलहाल दिल्ली के नए सीएम के लिए जिन लोगों के नाम सामने आये है उनमें सबसे आगे आतिशी का नाम है। लेकिन सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरे भी आ रही है कि केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता को मुख्यमंत्री का पद दे सकते हैं।

सौरभ भारद्वाज का बीजेपी पर हमला

आज AAP के सीनियर नेता सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अपने बयान में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को लेकर जबरदस्त नाराजगी है। वो लोग चुने हुए मुख्यमंत्री के पीछे पड़ गए हैं, अपनी पूरी ताकत लगा दी है। केजरीवाल जेल से बाहर निकले तो उन्होंने सत्ता का सुख नहीं भोगा। उन्होंने कहा कि जब तक जनता नहीं कहेगी, मैं इस सत्ता की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा।

Tags:    

Similar News