Delhi News: AAP विधायकों के नाम केजरीवाल का एक और संदेश, विधायक रोज करें इलाके का दौरा

Delhi News: सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैं सुनीता केजरीवाल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी। आप के केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-04-04 06:58 GMT

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज यानि गुरुवार (4 अप्रैल) को एक और वीडियो संदेश जारी किया है। उन्होने कहा कि ये संदेश सीएम केजरीवाल ने आम आमदी पार्टी विधायकों के लिए भेजा है। सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा कि आप विधायक रोज इलाके का दौरा करें। मेरे किसी दिल्ली वासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए, हर विधायक इलाके का रोज दौरा करें और लोगों से पूछे उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं हो रही है।

सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैं सुनीता केजरीवाल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी। आप के केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है। मैं जेल हूं में इस वजह से मेरे किसी दिल्लीवलों को तकलीफ नहीं होनी चाहिए। हर विधायक इलाके का दौरा करे। उनसे पूछे कि उनको कोई समस्या तो नहीं है। जिसकी समस्या हो उसे दूर करे। मैं सिर्फ सरकारी विभागों की समस्या का समाधान करने की बात नहीं कर रहा हूं। हमें बाकी समस्याओं के समाधान करने की जरूरत है। दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं। मेरे परिवार में कोई किसी भी वजह से दुखी नहीं होना चाहिए। भगवान सबका भला करें।  

'दिल्ली की दो करोड़ जनता मेरा परिवार'

आम आदमी पार्टी के ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर लिखा गया कि सीएम अरविंद केजरीवाल का आप विधायकों के लिए दिया संदेश सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा है। “मेरे जेल में होने से दिल्ली के लोगों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। हर विधायक हर दिन अपने क्षेत्र का दौरा करे और लोगों की समस्याओं पर चर्चा कर उनका समाधान करे। दिल्ली की 2 करोड़ जनता मेरा परिवार है और मेरे परिवार में कोई किसी वजह से भी दुखी नहीं होना चाहिए।

15 दिन की न्यायिक हिरासत में है केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने एक अप्रैल को 15 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। उन्हें दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था।  

Tags:    

Similar News