इस पूर्व CM को हुआ कोरोना, तबीयत बिगड़ने पर मुंबई के अस्पताल में कराए गए भर्ती

भारत में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। आम आदमी से लेकर वीवीआईपी तक सभी इसकी चपेट में आ रहे हैं। देश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा एक लाख 38 हजार 845 के करीब पहुंच चुका है।

Update: 2020-05-25 06:51 GMT

नई दिल्ली: भारत में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। आम आदमी से लेकर वीवीआईपी तक सभी इसकी चपेट में आ रहे हैं। देश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा एक लाख 38 हजार 845 के करीब पहुंच चुका है।

इस बीच महाराष्ट्र से खबर आ रही है कि यहां के पूर्व सीएम और उद्धव सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं। उनकी कोरोना की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। अशोक चव्हाण नांदेड़ में थे और अब उन्हें इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जा रहा है।

ऐसा नहीं है कि महाराष्ट्र सरकार में कोरोना से संक्रमित होने वाले वे एकलौते मंत्री हैं बल्कि उनके पहले से भी कई अन्य मंत्री इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

इनमें हाल ही में मंत्री जितेंद्र आव्हाड़ भी कोविड-19 संक्रमित पाए गए थे। वह मुंबई के एक हॉस्पिटल में दो सप्ताह से अधिक समय तक एडमिट थे और अब संक्रमण मुक्त अस्पताल से डिस्चार्ज किये जा चुके हैं।

कोरोना की वैक्सीन के लिए भारत ने लगाया जोर, कर ली है ये तैयारी पूरी

महाराष्ट्र में कोविड -19 के मरीजों का आंकड़ा 50 हजार के पार

महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना केस की कुल संख्या अब 50,231 पहुंच गई है । अभी 33,988 मरीजों का इलाज चल रहा है। कोरोना वायरस से 1,196 और मरीजों के स्वस्थ होने के बाद ठीक हुए लोगों की संख्या अब 14,600 हो गई है।

यहां एक दिन में कोविड-19 के 3,041 के नए मामले सामने आए हैं। राज्य में नए मामलों की यह संख्या किसी एक दिन का उच्चतम स्तर है। कोरोना की वजह से 58 और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1635 हो गई है।

कोरोना केसों में तेजी से बढ़ी चिंता, ईरान को पीछे छोड़ टॉप 10 देशों में पहुंचा भारत

संक्रमितों का आंकड़ा 6268 पहुंचा

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 254 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा 6268 पहुंच चुका है। जिसमें 2569 केस एक्टिव हैं और 3538 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। साथ ही कोरोना वायरस के कारण अब तक 161 लोगों की मौत हो चुकी है।

दिल्ली पुलिस में थम नहीं रहा कोरोना संक्रमण, एक और SHO मिला पॉजिटिव

Tags:    

Similar News