भाजपा नेता पर हमलाः जान पर बन आई, नकाबपोश थे हमलावर

बीजेपी के शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी रविवार को अपने घर से नेशनल हाईवे-3 पर स्थित एक ढाबा पर गए हुए थे। इसी दौरान पीछे से घात लगाकर आये आधा दर्जन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने उन पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Update: 2020-10-19 07:27 GMT
भाजपा नेता पर हमलाः जान पर बन आई, नकाबपोश थे हमलावर

धौलपुर: भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक पर जानलेवा हमला हुआ हुआ है। यह घटना राजस्थान में हुई है। बेखौफ आधा दर्जन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने धौलपुर बीजेपी के शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कुरैशी को लाठियों से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बीजेपी नेता को गंभीर चोटें आई हैं बेहतर इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

विधायक पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला

पुलिस के मुताबिक, बीजेपी के शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी रविवार को अपने घर से नेशनल हाईवे-3 पर स्थित एक ढाबा पर गए हुए थे। इसी दौरान पीछे से घात लगाकर आये आधा दर्जन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने उन पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। ढाबे पर मौजूद लोगों ने वारदात की सूचना उनके परिजनों और पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कुरैशी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शहर अध्यक्ष का पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है।

ये भी देखें: डरना जरूरी है: पलक झपकने से पहले दुश्मन को तबाह कर देगा ब्रह्मोस

आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश दे रही है

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम गठित कर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। उसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को राउंडअप कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश दे रही है। शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी के साथ हुई घटना को लेकर क्षेत्रीय सांसद डॉ. मनोज राजौरिया सहित बीजेपी पदाधिकारियों ने इसकी कड़ी निंदा की है।

ये भी देखें: IPL में बड़ा झटका: बिगड़ी रोहित शर्मा की तबियत, पोलार्ड ने दी जानकारी

डॉ. मनोज राजौरिया ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के साथ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। बीजेपी नेताओं ने कहा कि उचित कार्रवाई नहीं होने पर राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जायेगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News