Atique Ahmed: गाड़ी पलटने वाले बयान से डरा अतीक अहमद! गुजरात जेल से UP शिफ्ट ना करें

Atique Ahmed: बाहुबली अतीक अहमद को एनकाउंटर का डर सता रहा है। उसने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है। जिसमें गुजरात से यूपी जेल में प्रस्तावित ट्रांसफर का विरोध किया गया है।

Written By :  aman
Update: 2023-03-01 12:30 GMT

Atique Ahmed (Social Media)

Atique Ahmed News : उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद (Atique Ahmed) को 'अनहोनी' की आशंका है। इसीलिए अतीक ने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। माफिया डॉन को एनकाउंटर का डर सता रहा है। दरअसल, चर्चा है कि उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार अतीक अहमद को यूपी की जेल में लाने की तैयारी कर रही है।

बता दें, अतीक अहमद इस वक़्त गुजरात के साबरमती जेल (Sabarmati Jail) में बंद है। अतीक अहमद की तरफ से उसके वकील हनीफ खान (Hanif khan) ने शीर्ष अदालत में ये याचिका दाखिल की है। याचिका में अहमदाबाद जेल से यूपी जेल में प्रस्तावित ट्रांसफर का विरोध किया गया है। कहा गया है कि उत्तर प्रदेश सरकार के कुछ मंत्रियों के बयान से ऐसा लगता है कि उनका 'फर्जी एनकाउंटर' (Fake Encounter) किया जा सकता है। अगर, यूपी भी लाया जाए तो सेंट्रल फोर्स की सुरक्षा में लाया जाए।

STF को अतीक के बेटे का इंतजार,..लगा दी अर्जी

दूसरी तरफ, दो दिन से स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के जवान कोर्ट रूम के बाहर माफिया अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी असद अहमद (Asad Ahmed) का इंतजार करते रहे, जबकि मंगलवार को उसकी तरफ से वकीलों ने आत्मसमर्पण की अर्जी लगा दी। अदालत ने थाने से रिपोर्ट तलब की है। गुरुवार (2 दो मार्च) को इस मामले पर सुनवाई होगी।

जेपीएस राठौर- 'गाड़ी कभी भी पलट सकती है'

गौरतलब है कि, योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath government) के मंत्री जेपीएस राठौर (JPS Rathod) का बयान हाल ही में सामने आया था। जेपीएस राठौर ने विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) की ओर इशारा करते हुए कहा था कि, 'गाड़ी कभी भी पलट सकती है।' जिसके बाद से ही यूपी सरकार बाहुबली अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रदेश लाने की कोशिशों में जुटी है। माना जा रहा है अतीक अहमद को फर्जी एनकाउंटर की आशंका है।  

अतीक के बेटे ने भी दी अर्जी

वहीं, अतीक अहमद का सबसे छोटा बेटा असद प्रयागराज शूटआउट केस में आरोपी है। उसके वकीलों ने ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम की अदालत में मंगलवार को आत्मसमर्पण की अर्जी दाखिल की है। अर्जी में कोर्ट से अनुरोध किया गया है पुलिस उसके घर, रिश्तेदारों के यहां दबिश डाल रही है। लगातार छापेमारी हो रही है। 

अतीक के भाई अशरफ ने भी मांगी सुरक्षा

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद का परिवार सुरक्षा को लेकर कुछ ज्यादा ही बेसब्र दिख रहा है। अतीक के छोटे भाई अशरफ ने जेल ट्रांसफर या अदालत में पेशी के दौरान अपनी हत्या की आशंका जाहिर की है। उसने दायर याचिका में सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है। अशरफ ने जेल ट्रांसफर और कोर्ट में पेशी के दौरान समुचित सुरक्षा देने के निर्देश संबंधी मांग की है। उसे भी डर से की कहीं उसके साथ कोई अनहोनी न हो जाए।

Tags:    

Similar News