बाहुबली नेता का खेल खत्म, लंबे समय बाद आ गए पुलिस के हाथ

बिहार के बाहुबली नेता अनंत सिंह जो काफी समय से फरार थे अब वो पुलिस के शिकंजे में आ गए है। आपको बता दें कि अनंत सिंह बिहार के जाने-माने बाहुबली नेताओं में से एक हैं और घर पर एके 47 के साथ कई हथियार मिलने से इनकी मुश्किले बढ़ गई थी।

Update: 2019-08-23 08:38 GMT
बाहुबली नेता का खेल खत्म, लंबे समय बाद आ गए पुलिस के हाथ

नई दिल्ली : बिहार के बाहुबली नेता अनंत सिंह जो काफी समय से फरार थे अब वो पुलिस के शिकंजे में आ गए है। आपको बता दें कि अनंत सिंह बिहार के जाने-माने बाहुबली नेताओं में से एक हैं और घर पर एके 47 के साथ कई हथियार समेत हैंड ग्रेनेड मिलने से इनकी मुश्किले बढ़ गई थी। काफी मशक्कत के बाद भी ये पुलिस के हाथ नहीं लगे थे लेकिन अब दिल्ली के साकेत कोर्ट में इन्होंने सरेंडर किया है।

यह भी देखें... चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, 4 दिन रहेंगे CBI हिरासत में

अनंत सिंह आर्म्स एक्ट मामले में थे फरार

आपको बता दें कि बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह आर्म्स एक्ट मामले में पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे। 16 अगस्त को मामला दर्ज होने के बाद से ही उनकी गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह अरेस्ट करने में नाकाम रही।

अनंत सिंह ने गुरुवार को तीसरा वीडियो जारी कर पुलिस के सामने एक बार फिर चुनौती जाहिर की थी। वीडियो में उन्होंने कहा था कि वो पुलिस के सामने किसी भी कीमत पर सरेंडर नहीं करेंगे। अनंत सिंह ने पुलिस पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है, लेकिन पुलिस पर नहीं।

यह भी देखें… अब तबाही शुरू: दिल दहला देने वाली ये घटना दुनिया के अंत की बनी वजह

अपने नए वीडियो में अनंत ने पटना पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पता चल गया है कि ‘राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के जरिए घर मे हथियार रखवाए थे।’

अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में हुए रेड के दौरान इस बाहुबली विधायक के आवास से आधुनिक हथियार एके-47 राइफल और भारी संख्या में कारतूस समेत हैंड ग्रेनेड बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने विधायक के कई करीबियों को पकड़ा था और अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयन्न कर रही थी।

यह भी देखें… Happy Janmashtami: अगर नहीं बना पा रहे 56 भोग तो श्रद्धापूर्वक करें ये काम

आखिर में दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस के इतने सख्त होने के बाद भी अनंत पटना से दिल्ली पहुंच गए और किसी को भनक तक नहीं लगी।

Tags:    

Similar News