बालाकोट एयरस्ट्राइक पर वायुसेना प्रमुख का बड़ा दावा, कहा- PAK के लिए जरूरी था.....

भारतीय वायुसेना को लेकर राकेश कुमार भदौरिया ने कहा कि सेना कभी हमला करने के बारे में नहीं सोचती है लेकिन अगर भारत को कोई उकसाएगा तो सरकार जैसा तय करेगी वैसा करने के लिए हमारी सेना हर समय तैयार है।

Update:2023-07-11 19:26 IST
बालाकोट एयरस्ट्राइक पर वायुसेना प्रमुख का बड़ा दावा, कहा- PAK के लिए जरूरी था.....

नई दिल्ली: वायुसेना प्रमुख राकेश कुमार भदौरिया ने बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बयान दिया है। बता दें, पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना ने घुसकर जैश के आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया था। पाकिस्तान अभी भी बालाकोट एयरस्ट्राइक को लेकर खौफ में है। यही नहीं, आतंकी संगठन भी दहशत में हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र : गठबंधन का ऐलान, भाजपा 150 और शिवसेना 124 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

वहीं, बालाकोट एयरस्ट्राइक को लेकर वायुसेना प्रमुख राकेश कुमार भदौरिया ने दावा किया है कि अगर भारतीय वायुसेना ऐसा न करती तो आज आतंकी गतिविधियों का स्तर कुछ और होता। इसके अलावा भदौरिया ने ये भी माना कि बालाकोट में एयरस्ट्राइक के बाद भी आतंकी गतिविधियां चलाई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: आखिर कांग्रेस में राहुल गांधी के खिलाफ कौन कर रहा है साजिश?

भारतीय वायुसेना को लेकर राकेश कुमार भदौरिया ने कहा कि सेना कभी हमला करने के बारे में नहीं सोचती है लेकिन अगर भारत को कोई उकसाएगा तो सरकार जैसा तय करेगी वैसा करने के लिए हमारी सेना हर समय तैयार है। वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल ने ये भी कहा कि किसी भी युद्ध को लड़ने के लिए भारतीय वायुसेना बस सरकार के आदेश का इंतजार कर रही है।

Tags:    

Similar News