रक्षाबंधन पर बलूचिस्तान की बहन ने पीएम मोदी से मांगा ये खास तोहफा

रक्षाबंधन के मौके पर बलूचिस्तान की एक महिला करीमा बलूच ने पीएम मोदी को अपना और समस्त बलूच महिलाओं का भाई मानते हुए एक भावुक अपील की है। करीमा बलूच ने ट्विटर पर पीएम मोदी को संबोधित करते हुए एक मैसेज में कहा कि पीएम मोदी आप सभी बलूचवासियों की आवाज बने और हमें पाकिस्तान के चंगुल से आजाद कराने के लिए सामने आएं।

Update: 2016-08-19 10:45 GMT

नई दिल्ली: रक्षाबंधन के मौके पर बलूचिस्तान की एक महिला करीमा बलूच ने पीएम मोदी को अपना और समस्त बलूच महिलाओं का भाई मानते हुए एक भावुक अपील की है। करीमा बलूच ने ट्विटर पर पीएम मोदी को संबोधित करते हुए एक मैसेज में कहा कि पीएम मोदी आप सभी बलूचवासियों की आवाज बने और हमें पाकिस्तान के चंगुल से आजाद कराने के लिए सामने आएं।

बलूच स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन की चेयरपर्सन करीमा बलोच ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि वे बलोच नरसंहार, युद्ध अपराध और अंतरराष्ट्रीय फोरम मंच पर मानवाधिकार उल्लंघन के खिलाफ आवाज उठाएं।

यह भी पढ़ें ... PAK को बलूचिस्तान का आईना दिखाकर मोदी ने चला दी दुधारी तलवार

करीमा बलूच ने कहा कि रक्षाबंधन के मौके पर बलूचिस्तान की एक बहन आपको अपना भाई मानकर आपसे कहना चाहती हूं कि बलूचिस्तान के कितने ही भाई लापता हैं। पाकिस्तानी आर्मी के हाथों ये लापता हुए हैं या फिर मारे गए हैं। दूसरी ओर बलूचिस्तान की बहनें आज भी अपने उन भाईयों की राह तक रही हैं, उनका इंतजार कर रही हैं।

Full View

इतना ही नहीं करीमा बलूच ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए गुजराती में भी संदेश भेजा है और यही उम्मीद जताई है कि वह उनके मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मंच पर उठाएंगे। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही गिलगिट, बलूचिस्तान और पीओके का मुद्दा उठाया था। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से पीएम नरेंद्र मोदी ने इसका जिक्र किया था। जिसके बाद बलूच के लोगों ने वैश्विक स्तर पर बलूचिस्तान का मुद्दा उठाने को लेकर पीएम मोदी को धन्यवाद भी किया।

Tags:    

Similar News