खुलेआम चाकू कांड: बीच सड़क लोगों पर जानलेवा वार, 7 घायल, एक की मौत

पुलिस ने बताया कि 'आरोपी गणेश सुबह करीब 8.30 बजे अंजनप्पा गार्डन में विनायक थिएटर के पास स्थित एक मटन शॉप पर गया और वहां से एक चाकू चुराकर फरार हो गया।

Update: 2020-10-19 05:09 GMT
मजदूर ने कसाई की दुकान से चुराया चाकू, सात लोगों पर किया हमला किया, एक की मौत

बेंगलुरु: रविवार को बेंगलुरु में कुछ ऐसा हुआ कि सड़क पर चल रहे लोगों में दहशत फैल गई। लोग कुछ समझ पाते और सचेत हो पाते तब तक कई को अस्पताल पहुंचाना पड़ गया। हुआ यूं कि एक व्यक्ति ने यहां सड़क पर चल रहे लोगों पर इस तरह चाकू से वार किया कि कुछ लोग जख्मी हो गए तो एक की इस घटना में मौत हो गई।

चाकू मारकर हत्या

रविवार को 30 साल के मजदूर ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी और छह अन्य लोगों को घायल कर दिया। ये घटना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि 'आरोपी गणेश सुबह करीब 8.30 बजे अंजनप्पा गार्डन में विनायक थिएटर के पास स्थित एक मटन शॉप पर गया और वहां से एक चाकू चुराकर फरार हो गया।

आरोपी गणेश इसके बाद वह सड़क से आते जाते लोगों को चाकू घोंपता हुआ चला गया। उन्होंने कहा कि घायल हुए एक मजदूर की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि एक अन्य मजदूर की हालत नाजुक है और उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

यह पढ़ें...‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस की मौत: टीवी इंडस्ट्री सदमे में, इन स्टार्स ने जताया शोक

मृतक की पहचान

 

दिहाड़ी मजदूर मारी आर के रूप में मृतक की पहचान हुई है। वहीं इस छुरेबाज़ी में घायल अन्य लोग वेलयुधम, राजेश, सुरेश, आनंद और प्रकाश हैं। वेलयुधम की स्थिति में गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार, गणेश ने अंजनप्पा गार्डन, बख्शी गार्डन और बलेकाई मंडी के आसपास लगभग दो किलोमीटर तक पैदल चलकर लोगों को बिना किसी उकसावे के छुरा घोंपकर, निवासियों में दहशत फैला दी। लोगों के शोर मचाने के बाद एक निरीक्षक और कांस्टेबल घटनास्थल पर पहुंचे और हमलावर को काबू कर उसका चाकू जब्त कर लिया।

 

यह पढ़ें...बॉर्डर पर बड़ा बवाल: हुई हिंसक झड़प, सरकार ने तुरंत बुलाई बैठक

 

धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज

 

पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा, 'शुरुआती जांच से पता चला है कि पीड़ितों में से कोई भी गणेश को नहीं जानता था।आरोपी के परिवार का दावा है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है। हम मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News