अभी-अभी बड़ा हादसा: छठ पूजा में मौत का तांडव, गिरी मंदिर की दीवार

छठ पूजा के दौरान बिहार के समस्तीपुर में रविवार सुबह भयानक हादसा हो गया। ये हादसा समस्तीपुर के हसनपुर में छठ पर्व के दौरान तालाब में मंदिर की दीवार गिरने से हुआ। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2019-11-03 04:33 GMT
अभी-अभी बड़ा हादसा: छठ पूजा में मौत का तांडव, गिरी मंदिर की दीवार

नई दिल्ली : छठ पूजा के दौरान बिहार के समस्तीपुर में रविवार सुबह भयानक हादसा हो गया। ये हादसा समस्तीपुर के हसनपुर में छठ पर्व के दौरान तालाब में मंदिर की दीवार गिरने से हुआ। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। दीवार गिरने के बाद से अफरा-तफरी मच गई और भगदड़ में 6 श्रद्धालु घायल हो गए। हालांकि मौके पर ही पुलिस टीम पहुंच गई और राहत-बचाव कार्य शुरू हो गया है।

यह भी देखें... छठ पूजा का हुआ समापन: सूर्य देवता को अर्घ्य देकर मांगी मनोकामना

बता दें कि समस्तीपुर के हसनपुर थाना क्षेत्र के बड़गांव गांव में पुरानी काली मंदिर की दीवार गिर गई। हादसे के समय महिलाएं मंदिर के किनारे तालाब में छठ पूजा कर रही थी।

मंदिर की दीवार महिलाओं पर गिर गई, जिस कारण दो की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद अफरातफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। अफरा-तफरी में 6 महिलाएं घायल हो गईं।

यह भी देखें... खूनी तांडव! 23 पुलिसकर्मी संग वकीलों का भी हुआ बुरा हाल

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई। मलबा हटाने के लिए जेसीबी मशीन भी मंगवाई गई। स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है। फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त लीला देवी (62) और बच्ची देवी (60) के रूप में हुई है। हालांकि राहत और बचाव कार्य चल रहा है।

Tags:    

Similar News