सुशांत को न्याय! DGP का बड़ा बयान, संजय राउत को दिया करारा जवाब

सुशांत सुसाइड केस को लेकर हर दिन नई बातें सामने आ रहे है। इस केस को राजनीतिकरण किया जा रहा है। सुशांत मामले को लेकर शिवसेना सांसद और नेता संजय राउत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर निशाना साधा है। शिवसेना सांसद ने बिहार डीजीपी पर हमला करते हुए कहा है कि उनकी कार्य शैली से साफ लगता है

Update: 2020-08-09 16:03 GMT
संजय राउत के आरोप पर बोले बिहार डीजीपी

मुंबई :सुशांत सुसाइड केस को लेकर हर दिन नई बातें सामने आ रहे है। इस केस को राजनीतिकरण किया जा रहा है। सुशांत मामले को लेकर शिवसेना सांसद और नेता संजय राउत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर निशाना साधा है। शिवसेना सांसद ने बिहार डीजीपी पर हमला करते हुए कहा है कि उनकी कार्य शैली से साफ लगता है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं।

 

यह पढ़ें...UP में कोरोना का तांडव, 24 घंटे में मचाया ऐसा तहलका, जानकर उड़ जाएंगे होश

बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आरोप का जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें भले ही गाली दे, लेकिन वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ न्याय के लिए लड़ते रहेंगे। शिवसेना सांसद उन पर गलत आरोप लगा रहे हैं, जिसका जवाब देना वह उचित नहीं समझते।

फाइल

बिहार डीजीपी ने ट्वीट कर लिखा, 'जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है। मुझ पर बहुत तथ्य हीन आरोप लगाए जा रहे हैं जिसका जवाब देना उचित नहीं है। हिफाजत हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है। हवा भी चलती रहती है दीया भी जलता रहता है। मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए।

'

यह पढ़ें...सिंधु जल समझौते पर बातचीत करेंगे भारत-पाकिस्तान, लेकिन यहां फंसा पेंच

बता दें संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में बिहार डीजीपी पर हमला करते हुए लिखा कि 2009 में उन्होंने पुलिस की नौकरी समय से पहले रिटायरमेंट ले लिया था, ताकि वह बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकें संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया है कि गुप्तेश्वर पांडे आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

Tags:    

Similar News