क्वॉरंटाइन सेंटर में अश्लील डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर क्वॉरेंटाइन सेंटर में नाच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। समस्तीपुर जिले के मध्य विद्यालय में इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

Update: 2020-05-20 02:57 GMT

पटना: देशभर में कोरोना संकट को देखते हुए लॉकडाउन जारी है, जिसकी वजह से मजदूरों का पलायन भी जारी है। बिहार में हजारों की संख्या में हर दिन प्रवासी मजदूर अपने घर वापस आ रहे हैं। इन मजदूरों को कुछ दिन ठहराने के लिए गांव के बहार ही क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया है।

इस बीच सोशल मीडिया पर बिहार के एक क्वॉरेंटाइन सेंटर से डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय में इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

ये भी पढ़ें: भारत के इलाकों पर नेपाल ने दिखाया अपना कब्जा, मनीषा कोईराला ने किया समर्थन

अश्लील डांस का हुआ आयोजन

बिहार के एक गांव में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में सिस्टम को ताक पर रखकर नाच प्रोग्राम कराया गया। यहां मनोरंजन के लिए किसी और चीज की व्यवस्था नहीं होने पर वहां अश्लील डांस का आयोजन करवा दिया गया। इस कार्यक्रम में अश्लील गाने बजाए गए। मामला सामने आने के बाद स्कूल में नाच प्रोग्राम के कलाकारों के प्रवेश पर सवाल खड़ा हो गया है।

ये भी पढ़ें: UP के इस जिले में आफत बनकर टूट रहा कोरोना, 14 नए मामले सामने आने से हड़कंप

वीडियो को लेकर कोरोना कोषांग के प्रभारी अधिकारी राजीव रंजन सिन्हा ने कहा कि इस तरह के आयोजन की अनुमति किसी को नहीं दी जा सकती है। इसकी जांच की जाएगी। लोगों के मनोरंजन के लिए क्वारनटीन सेंटर में टीवी लगाए गए हैं। वहीं अश्लील डांस कार्यक्रम का वीडियो सामने आने के बाद अब जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन 4: लखनऊ में लागू होगा ये नियम, जानें क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद

चीन से जा रही कंपनियों को UP में लाने की बड़ी तैयारी, मंत्री ने बताया प्लान

हूटर की आवाज पर करें ये कामः थमेगा कोरोना वायरस, आयुक्त ने दिए निर्देश

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News